Woh dimaag se nahin... dil se soch raha hai.... dil se re ..... dil se re.... 😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Woh dimaag se nahin... dil se soch raha hai.... dil se re ..... dil se re.... 😉
Inkaar ANJALI ko bhi hota hai ke usey Rahul se pyaar nahi, ab woh badal gayi

Par end mein confess RAHUL ke liye hi karti hai

Dekhi jao Zaalim Forum walon......... FF ka ❤️ main hi jeetounga.....
Originally posted by: Deadinside
Sasta tinder bana hua hai yeh thread. This is what happens when you ban ID and forgot to remove thread made by it,. 😆
I know bechare TM...apni thread ka success dekhne se pehle he nikal liye😭....waise kamal hai...jis thread mein Radhe ji hain, Shashi hai aur main hoon...woh abhi bhi zinda hai....the credit goes to FF😆
Originally posted by: Deadinside
Sasta tinder bana hua hai yeh thread. This is what happens when you ban ID and forgot to remove thread made by it,. 😆

Originally posted by: Guddu.Pandit
Inkaar toh NISHA ko bhi tha ke usey RAHUL se pyaar nahi........ par end mein
Woh Ikraar kar hi baithi ke RAHUL is the one.......
Aise hi FF karegi izhaar ke I am the one.........
heheheh

Meanwhile you 😆

Munna ne Ph.D kar lee hai...angry face wala smiley post kare mein..🤣
Originally posted by: Guddu.Pandit
Inkaar ANJALI ko bhi hota hai ke usey Rahul se pyaar nahi, ab woh badal gayi
Par end mein confess RAHUL ke liye hi karti hai
Dekhi jao Zaalim Forum walon......... FF ka ❤️ main hi jeetounga.....

Originally posted by: blue-ice.1
I know bechare TM...apni thread ka success dekhne se pehle he nikal liye😭....waise kamal hai...jis thread mein Radhe ji hain, Shashi hai aur main hoon...woh abhi bhi zinda hai....the credit goes to FF😆
I haven’t even done anything to get the credit.

But I’ll accept it anyway. Thank you
![]()
Jarurat kisse hai..

Last Year when Diljit Dosanjh's film "Sardaar ji 3" trailer was launched, a controversy was erupted due to film's heroine Hania Aamir being a...
https://x.com/filmfare/status/2036065071013757272?s=20
Looks like there is a screening being attended by stars tonight, its not a formal premiere, seems more like a chill screening Arjun rampal and...
40