Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thayOriginally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣🤣 abhay nai ata vapas to i dont think me dekhti bhi 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thayOriginally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣🤣 abhay nai ata vapas to i dont think me dekhti bhi 🤣🤣
hehehe me agar aaj b post leap dekhti hu to gine chune abhay piya scenes hi dekhti hu. Baki sab bhot sardardi he 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thay
Originally posted by: Abhaythevampire
check ur pm 🤣🤣
Unable to post it so just copy pasted 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Ewwww......
Iske baad post leap k epi ka satyanash ho gaya thaa 🤣🤣🤣🤢
Happy to see him back in action 🤣😎
Meanwhile, lousy tracks that started one after the other broke my heart.💔 into pieces
Y using ewwww first, I thought it's for Abhay 🤣
gayi thi vo abhay ko bachane barf se nikalne pata chala end me abhay hi use bacha raha he 🤣🤣🤣
videos dont work with me either. Pata nahi post nai hote unless its utube video. Ajib hi website banaye he vijay uncle ne 🤣🤣Still trying 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
gayi thi vo abhay ko bachane barf se nikalne pata chala end me abhay hi use bacha raha he 🤣🤣🤣
That's the case everytime 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
videos dont work with me either. Pata nahi post nai hote unless its utube video. Ajib hi website banaye he vijay uncle ne 🤣🤣
Iski complaint karni padegi 😆
true true 🤣🤣sahi tarkeeb he jaao madad karne khud madad lekar aa jao fir 🤣That's the case everytime 😆
if i saw a ghost in my bathroom i wont enter it again 🤣🤣🤣 is serial ka bg music change karege to horrorMovie feeling dena bada asan he 🤣🤣🤣