Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thayOriginally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣🤣 abhay nai ata vapas to i dont think me dekhti bhi 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thayOriginally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣🤣 abhay nai ata vapas to i dont think me dekhti bhi 🤣🤣
hehehe me agar aaj b post leap dekhti hu to gine chune abhay piya scenes hi dekhti hu. Baki sab bhot sardardi he 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Abhay ko toh aana hi thaa 🤣🤣 Par uske aane k baad k tracks bakwas thay
Originally posted by: Abhaythevampire
check ur pm 🤣🤣
Unable to post it so just copy pasted 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Ewwww......
Iske baad post leap k epi ka satyanash ho gaya thaa 🤣🤣🤣🤢
Happy to see him back in action 🤣😎
Meanwhile, lousy tracks that started one after the other broke my heart.💔 into pieces
Y using ewwww first, I thought it's for Abhay 🤣
gayi thi vo abhay ko bachane barf se nikalne pata chala end me abhay hi use bacha raha he 🤣🤣🤣
videos dont work with me either. Pata nahi post nai hote unless its utube video. Ajib hi website banaye he vijay uncle ne 🤣🤣Still trying 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
gayi thi vo abhay ko bachane barf se nikalne pata chala end me abhay hi use bacha raha he 🤣🤣🤣
That's the case everytime 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
videos dont work with me either. Pata nahi post nai hote unless its utube video. Ajib hi website banaye he vijay uncle ne 🤣🤣
Iski complaint karni padegi 😆
true true 🤣🤣sahi tarkeeb he jaao madad karne khud madad lekar aa jao fir 🤣That's the case everytime 😆
if i saw a ghost in my bathroom i wont enter it again 🤣🤣🤣 is serial ka bg music change karege to horrorMovie feeling dena bada asan he 🤣🤣🤣