BCHD - 1.8-2.2
Muskurana - 1-1.3
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
BCHD - 1.8-2.2
Muskurana - 1-1.3
Toh tumhe kya lagta hai itv audience will leave itv for kdrama. 😗😗😏😏
Hindu dubbing bhi nahi milti becharo ko. 🤭
2.5 kyun nahi bola kyun kyun kyun 😭😭😭😭
Cdrama+kdramas karna chahiye tha
And pak drama+turk dramas
Yeh gossip ko toh kuch bhi nhi aata
gossip tv 👇👇

BCHD maybe launch week me bohot high na laaye kyuki IPL ke baad it takes some time to recover Trps, but I'm sure aage bohot acchi Trps laayega.
I haven't watched anything related to MKWTH.
My prediction
BCHD - 1.7-2.1
MKWTH - 0.8-1.1
BCHD maybe launch week me bohot high na laaye kyuki IPL ke baad it takes some time to recover Trps, but I'm sure aage bohot acchi Trps laayega.
Nahi nahi nahi 2.5 bol buddhe 2.5 !!! 😡😡😭😭

BCHD maybe launch week me bohot high na laaye kyuki IPL ke baad it takes some time to recover Trps, but I'm sure aage bohot acchi Trps laayega.
Issiliye maine 1.8 se start kiya hai as iknw ki recovery itni jaldi nhi hoti plus sns2 1.6 laata tha toh yeh 1.8 toh laa hi dega in launch week considering first epi 31 min nd baaki 24-25min ke
And max limit 2.2 ka rakha
Muskurana ko bhi 1.3-1.5 nhi likha bcz ipl ke baad turant audience recover nhi hoti
3.1 se launch hoga👍🏼