are koi nahi fir kabhi chale jana..🤗
Next week I wfh thts when I will go
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
are koi nahi fir kabhi chale jana..🤗
Next week I wfh thts when I will go
chaliye finally aap hii gaye..😃🥳
Main kahin gayi hi nahi thi.... Yahaan hi thi kal bhi..
Uski jagah kash kisi ko bhi lelete
Vo acha karleta
Mujhe toh abhi bhi samaj nai araha hai 40 din kaise
40 din mai aise shooting hoti hai🤣

Aur fir aise comedy wale expressions nikalte hai🤣

https://twitter.com/RCBwala_17/status/1532710871155101696?t=3smfXVoVsEHUB6mEQLhSfA&s=19
The guy behind Akshay appears to be someone like Nezu in my opinion!🤣🤣
Nezu, is that you?? Come on confess right now🤔
btw, looks like AK is wearing Twinkle's kurti top over jeans 🤣
Originally posted by: BossLady
40 din mai aise shooting hoti hai🤣
Aur fir aise comedy wale expressions nikalte hai🤣
https://twitter.com/RCBwala_17/status/1532710871155101696?t=3smfXVoVsEHUB6mEQLhSfA&s=19
Trailer dekhkar hi ajeeb lag raha tha
Per chandra prakash dwivedi ne banai hai to socha tha accha hoga
Gym mein isiliye toh jaate hai ki restaurant bhi jaate rahe..
Thoda self satisfaction..... Ki Khaate Peete hai toh thodi calory bhi burn karte hai...
Aur yeh do dino se upper body pain rehta hai.....
Kyunki kayi dino baad weight training ki naa ...
Are you planning to visit?
Yes but not too soon... Will be visiting Washington as my husband's aunt and my cousin stay there....
https://www.instagram.com/p/CegO64cjDK5/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Sitara ke naye show ka promo dekho... Majedaar hai...😆
Par 6.30 ka time...isko kisi acche time pe set karna chahiye tha... Accha karta ye show..🤔
Desi bahuyon ko pareshaan karke jee bhar gaya lagta hai....ab ITV firangiyon ko bhi nahi chodega 🙄
are ye to yaad hii nahi raha kisi ko..😳😳Originally posted by: pallavi_p28
3 june ko Anahita ka bday tha
Kisi ne wish kiya tha kya
Ana Belated Happy Birthday🤗
Sorry kuch jyada hi belated ho gya
Per koi nhi, month to wahi hai na🥳
Sorry sorry... Ana...😞
Happy belated birthday ANA...🎂🍻🥳🌸❤
May God bless you with lots of love happiness and success...may your every wish come true...🤗🤗🤗
Sorry bhulne ke liye. 🙃