i am perfectly alright...🤗🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
i am perfectly alright...🤗🤗
vahi na...matalab logo ko kya pasand hai isme... Mujhe aaj tak na samjh aaya...
Lagta hai sabko apni life mai drama accha lagta hai..🤣
she have no option...🤣🤣
Accha kal ko problam ho gayi to divorce kaise lengi...🤣
Originally posted by: Manasi_16
I was also going to say the same 😆
Jise shaadi ke liye doosra insaan nahi laga, toh cuddle bhi khud se manage kar hi legi🤣
Possible hi nai hai
😤😤😤😤😤
Hume bhi trick batao 😳
she have no option...🤣🤣
Accha kal ko problam ho gayi to divorce kaise lengi...🤣
Domestic abuse dikhake

toys wale option bhi to hai...😈🤣Originally posted by: Manasi_16
I was also going to say the same 😆
Jise shaadi ke liye doosra insaan nahi laga, toh cuddle bhi khud se manage kar hi legi🤣
Tu kya kehna chahti hai...😈😈
Manu trick batayenge...😈
phir khud hii khud ke liye royegi...🤣🤣🤣
phir khud hii khud ke liye royegi...🤣🤣🤣
Divorce ke baad paise bhi khud se legi 🤣🤣🤣
Arre mujhse kya pooch rahi ho?!
Baroda jao aur ussi ladki se pooch lo...Kyunki mujhe toh akele shaadi karna bhi impossible hi.laga tha🤷♀️