🤣🤣 well i guess that might be better than their brilliant dramas 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
khatro k khiladi, dance shows bas yahi hai colors k liye jeewandaan🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣🤣 well i guess that might be better than their brilliant dramas 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
khatro k khiladi, dance shows bas yahi hai colors k liye jeewandaan🤣
bilkul nahii 🤣 but me fir ek baar koshish karugi chalo ab ro mat. 🤗😆Originally posted by: White-Lilac
Nikks tum mera dil tod rahi ho 🤣 mere edits dekh ke bhi andaza nahi laga paayi 🥺😭🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 jese ki hum galat hero ko hi like kiya abhay ko. Sidha sadha kabeer kabhi na pasand aya hume 🤣
Aur Abhay se zyada log RK pe fida hai 🤣 and people ignore Harman so yeah that's true 🤣
may be he took top much inspiration from useless bhediya boy 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
pehle bhi kisi kaam ka nhi thaa🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ye fir doctor sapna shuru ho gaya? 🤪
Ye second priority hai, 1st me shaadi nhi karke ek dusre se love karna priority hai 🤣
kamal he fir b dekhte rhete he 🤣🤣
Arrey yaar maine wo nahi banaya hai 🤣 mujhe bewajah badnam kar rahi ho 🤣
gaye patients ki jindagi gadde me 🤣🤣🤣Tum dekhna top karenge dono apne apne semester me 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
neechay se🤣🤣
Ye log hume niraash nahi karenge 🤣
kyuki sabko tumhari niyat pata he 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Wo mera nahi hai 🤣 🤣
Sabko Aisa kyu lagta hai ki wo maine banaya hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k