🤣🤣 jese ki hum galat hero ko hi like kiya abhay ko. Sidha sadha kabeer kabhi na pasand aya hume 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final SZ v [E Z: (385/4* (79) (Kishan 111*, Kushagra 63*- Day 1
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣🤣 jese ki hum galat hero ko hi like kiya abhay ko. Sidha sadha kabeer kabhi na pasand aya hume 🤣
Wo mera nahi hai 🤣 🤣
Sabko Aisa kyu lagta hai ki wo maine banaya hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
that was my first guess too but no 🤣
Ml shirtless hai , towel me 🤣
.nahi hai... Abhi to doctor doctor chal rha hai 🤣
Good 🤣 usko natak mandli ke alawa kahi kaam milega bhi nahi 🤣
and vaha se akar jo bacha kucha time tha vo shadi karne and todne me nikal dete he 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
sara time toh Kashmir main ghoom raha thaa padhai kya khaak karega Ranveer aur suhani🤣
tab to bhaiya ram bharose he sab kuch 🤣🤣
.vo yahan is veerane me kyun aayegi 🤣
Shayad wo bhi is forum ki member thi jab ye forum hara bhara hua karta tha 🤣 she knows mai yaha bhatakti hoon 🤣
vo ek hi kaam kar sakta he. Over the top stunts 🤣
kisne kaha kabir seedha thaa🤣 jab tak T mar nhi gaye tab tak usko Misha k pyar ka ehsaas na hua 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 jese ki hum galat hero ko hi like kiya abhay ko. Sidha sadha kabeer kabhi na pasand aya hume 🤣
Misha ko hamesha friendzone kr k rakha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
khatro k khiladi, dance shows bas yahi hai colors k liye jeewandaan🤣
No matter what mai KKK ka har season dekhti hoon 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k