Originally posted by: Abhaythevampire
ab tak ho ja chuki ho? 🤣🤣
Tum ho ki nahi? 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ab tak ho ja chuki ho? 🤣🤣
Tum ho ki nahi? 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hehehe that was forced for sure 🤣🤣 and well like many other things very very disturbing 🤪
EK loves thappad bas yahi explanation de sakti hoon is scene ka 🤣🤣
Ye show hum sabki sehat ke liye haanikarak hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
sad thing is people are still watching that stupid show 🤪
I'm telling you RS is worse than EK and GK 🤣
depend karta he k tumhara kya situation he 🤣🤣
badi hi regressive he EK 🤪🤪Originally posted by: White-Lilac
EK loves thappad bas yahi explanation de sakti hoon is scene ka 🤣🤣
koi in teeno k naam k supari do re 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
depend karta he k tumhara kya situation he 🤣🤣
Mera aana jaana laga hua hai 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
badi hi regressive he EK 🤪🤪
Almost har show ka ML FL ko thappad lagate rehta hai 🤪🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
koi in teeno k naam k supari do re 🤣
Tumhe supari de rahi hoon 🤣 teeno ka kaam tamaam kar do 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k