I'll have to fact check everything baci says from now
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
I'll have to fact check everything baci says from now
Originally posted by: Bacillusbadius
Ab please ye sab bass karo
main tahe dil se aap sab se maafi mangti hoon if I have committed any mistake
Maafi nahi milegi😡🤚
Mujhe aisa nahi likhna tha
I don't use such words
abhi abhi f*** likha na tumne😙😙
Originally posted by: aastha12345
abhi abhi f*** likha na tumne😙😙
F se start hokar 4 alphabets ka koi bhi word ho sakta hai😃
Yeh topic banni se bacci pe kab aaya pata hi nhi chala 🤣🤣
Now please don't be like OTT serials
tumhara jhoot ab sabke samne aa chuki hai
jhooti
etc🤣

guys one question🥺🥺
🥺🥺emoji first post ki tarah peeche chhupa hua zyada cute lagta h ya dusri post ki tarah left m nikla hua🥺🥺
Khud baci ko tease kar rahi hai aur mujhe sunati hai.
Hypocrite baby. 🌚🌚
Originally posted by: Bacillusbadius
Now please don't be like OTT serials
tumhara jhoot ab sabke samne aa chuki hai
jhooti
etc🤣
Aisa OTT behave hum nhi tu khud karti hai bhagyas dekh dekh ke 🥱🥱