Anchal chodo,Aurra se bhi thakk jaata tha🤣
Isi liye shayad Mishra aajkal thakela lagra 🤣.
Gym kiya wo ulka ko uthane warna anchal ko bhi theek se nhi lift Kar pata bb me🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Anchal chodo,Aurra se bhi thakk jaata tha🤣
Isi liye shayad Mishra aajkal thakela lagra 🤣.
Gym kiya wo ulka ko uthane warna anchal ko bhi theek se nhi lift Kar pata bb me🤣
Originally posted by: ItsmeAzra
Anchal chodo,Aurra se bhi thakk jaata tha🤣
Na utha leta Aurra ko, wo bb me kabhi dikhae hi nhi 😆 , Anchal ko bhi takleef se uthaya tha sirf 2 baar😆
BB time.ka hota to touch bhi nhi karpata ulka ko 🤣
ek video mein I had seen,while practicing for some dance,he was struggling to carry Aurra 🤣😆
Na utha leta Aurra ko, wo bb me kabhi dikhae hi nhi 😆 , Anchal ko bhi takleef se uthaya tha sirf 2 baar😆
BB time.ka hota to touch bhi nhi karpata ulka ko 🤣
Isi liye shayad Mishra aajkal thakela lagra 🤣.
Gym kiya wo ulka ko uthane warna anchal ko bhi theek se nhi lift Kar pata bb me🤣
Acha yahi bata hai ..Gym sim chalu hai na Mishra ji ki...............🤣
wahi mein Sochu Mishra ji itane thakele Babu ban ke kyu ghum rahe hai.....😆
BB ki yaad mat dilao behan....practise makes man perfect... yahi kar rahe hai Mishra ji abhi to yeh sab bahut dekhna hai humko................😆
Bechare Mishra Ji.............🤣
Originally posted by: ItsmeAzra
ek video mein I had seen,while practicing for some dance,he was struggling to carry Aurra 🤣😆
Wo bhayanak dance ki holi special event ka maat yaad dilao, gadhe kon choti bacchi aur adult ke sath aise lifts dete🥱
Originally posted by: GinniAARAFAN
Acha yahi bata hai ..Gym sim chalu hai na Mishra ji ki...............🤣
wahi mein Sochu Mishra ji itane thakele Babu ban ke kyu ghum rahe hai.....😆
BB ki yaad mat dilao behan....practise makes man perfect... yahi kar rahe hai Mishra ji abhi to yeh sab bahut dekhna hai humko................😆
Bechare Mishra Ji.............🤣
Khush rahe Mishra ji ,4 mahine se 12 baje hui shakal leke ghumre wo🤣
Khush rahe Mishra ji ,4 mahine se 12 baje hui shakal leke ghumre wo🤣
Khush to rahenge hi Mishra ji....
Abhi agaye agaye dekhna 13 -14 sab bajenge Mishra ji ke mooh pe........... Ulka devi ki jai...............🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Khush to rahenge hi Mishra ji....
Abhi agaye agaye dekhna 13 -14 sab bajenge Mishra ji ke mooh pe........... Ulka devi ki jai...............🤣
Ulka ji kitni comfortable hai dikhta inke shakl se 😆
Sath me ivs ane do 🤣
ikr,they actually choreographed it in a romantic way🤢Ewwww😵
Wo bhayanak dance ki holi special event ka maat yaad dilao, gadhe kon choti bacchi aur adult ke sath aise lifts dete🥱
Ulka ji kitni comfortable hai dikhta inke shakl se 😆
Sath me ivs ane do 🤣
Sahi kahan Ulka Devi ji to Mishra JI ke saath itni Comfortable hai jitna Mishra Ji khud apne saath nahi hai............🤣
Haan saath wale ivs ka intezar hai...😆
Bechare Mishara Ji .............🤣