dudeeee I just said the same thing in another post. 🤩🤩🤩😂😂 no US but you taking care of him.
mast joke hai re!!😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
dudeeee I just said the same thing in another post. 🤩🤩🤩😂😂 no US but you taking care of him.
mast joke hai re!!😆
ha kal k liye bhi speech tyaar hai iski!!
har aurat ke dil ka armaan hoti hai suhaagraat!!🤣
har mard ke jeevan pyaass (*not As***) hoti hai suhaarraat🤣
Bro, woh ek baar 'Suhaagraat' word bol ke Bata de, Anuj ke toh Saare paap dhul jaaenge! Sochega swarg me aagaya hai! 🤣
😂😂😂😂😂 better entertainment than kgf Ayuuuu. 😂😂Originally posted by: QueeN456
Abe ekta.... Yeh toh ultra level ka klpd hai bro... Kya kya imagine kr rhi hai tu... Bechara.... Mtlb iski key 🔑🔐 me ghusegi hi nhi... 🤣🤣🤣🤣🤣
Toshu pakao n samar ko kyu chhor rhi hai...
Thinking of how to incorporate them…BV thodi hoon…I’m letting the creative juices flow 😂😂😂😂
Azraaaaaa new post par tag kar 😂😂
Originally posted by: ayushijindal
Ektu re aaj kisse inspiration li h kgf se 🤣🤣🤣🤣
Eku ki aaj ki inspiration Mela se aai hai! 🤣
Originally posted by: QueeN456
Abe ekta.... Yeh toh ultra level ka klpd hai bro... Kya kya imagine kr rhi hai tu... Bechara.... Mtlb iski key 🔑🔐 me ghusegi hi nhi... 🤣🤣🤣🤣🤣
Toshu pakao n samar ko kyu chhor rhi hai...
Isne mujhe mera lock and key ki variety of gifs yaad dila di 🤣🤣
Originally posted by: docritu99
Bro, woh ek baar 'Suhaagraat' word bol ke Bata de, Anuj ke toh Saare paap dhul jaaenge! Sochega swarg me aagaya hai! 🤣
agar aesa hai toh anuj ko check kar wao koi technical fault toh nahi hai?🤣
Originally posted by: docritu99
Bro, woh ek baar 'Suhaagraat' word bol ke Bata de, Anuj ke toh Saare paap dhul jaaenge! Sochega swarg me aagaya hai! 🤣
Usne suhagraat bola to KL nae hone wala uska. Total zone out kanhi ka kanhi nishana lagega 🤣🤣🤣
Anu be like Bapuji, tehelte hue shamshaan ki ore nikal lijiye for a change cause tonight we are gonna aagey badho finally, thanks Bapuji... you will be missed🤣
😂😂😂😂😂 better entertainment than kgf Ayuuuu. 😂😂
Thinking of how to incorporate them…BV thodi hoon…I’m letting the creative juices flow 😂😂😂😂
Azraaaaaa new post par tag kar 😂😂
dekhle kahi flow flow mein zyada na nikal jaye...... juice🤣
😂😂😂😂😂 better entertainment than kgf Ayuuuu. 😂😂
Thinking of how to incorporate them…BV thodi hoon…I’m letting the creative juices flow 😂😂😂😂
Azraaaaaa new post par tag kar 😂😂
konsi new post?
Hey folks, I know we are a mature and understanding bunch on this forum and we do not get involved in petty fights but it’s always good practice...
https://twitter.com/GossipsTv/status/2027635659566158176
https://www.instagram.com/reel/DVgOJqbk-iq/?igsh=MW9idXNsdDN2ZmdjeA==
I think it’s about time now or replaced Anuj these social awareness tracks are getting boring now.
840