abhi chup chap jail m reh ok😤😤
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
abhi chup chap jail m reh ok😤😤

Originally posted by: AbjiniRockss
Buddhiya buddhape ki wajah se sachmein pagal ho gayi hai.Aajtak Sab TV naa SP ko topple kya hai kya ki ab karega when SP is number 1.Also SP shows prime shows get 2+ ratings nowadays jo ki Sab TV soch bhi nahi sakta hai and iski GRPs kaise increase hogi when it's shows barely get 1+ratings😆
Pakau Chor Baby👶👶👶👶👶
Mere me ye topic reopen karne ki taakat nahi hai😔.
Ye topic vaise previous thread ke 148 page se chaalu hai aur main clearly sarcasm me boli thi.
Originally posted by: AbjiniRockss
Buddhiya buddhape ki wajah se sachmein pagal ho gayi hai.Aajtak Sab TV naa SP ko topple kya hai kya ki ab karega when SP is number 1.Also SP shows prime shows get 2+ ratings nowadays jo ki Sab TV soch bhi nahi sakta hai and iski GRPs kaise increase hogi when it's shows barely get 1+ratings😆
Previous thread ke 148 page se ye topic chaalu hai aur kis baat pe sarcasm me boli thi vo bhi dekh le.
Buddha enough😡

everyone in this thread bullies a fetus😔😔
