Good morning 🌇 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning 🌇 
Originally posted by: IamRaj96
Maine ekbaar manoj (pighalta) pe doubt kiya tha ki woh gtv hoga 🤭🤭 (Maybe abhi bhi thoda doubt hai)
Reason : jab manoj ne my gf is an alien dekha tha thik uske baad gtv ne bhi ussi same cdrama ke baare me tweet kiya tha (dono ne hindi me hi dekha tha yeh major reason tha)
Phir dono hi cdramas jada dekhte hai yeh bhi ek reason tha
but then kuch hogya isiye mera doubt chala gaya uspe se
wow raj shukar manao ap kabi police mein barthti nahi hue
ever heard of i dunno coincidence 😆