Kya karu mai iss ladke ka🤣 what does he mean by jo hua it was great 😲 kya hua? humko kyon nahi dikha😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Kya karu mai iss ladke ka🤣 what does he mean by jo hua it was great 😲 kya hua? humko kyon nahi dikha😭
Imlies confessions and the darmiyaan song .what's a breezy beautyful morning for all of us .It rained in town as well...so beautiful
RYAN ASKED IMLIE TO CALL HIM "ARYAN"
Other FD give petition, trends for SR here we don't want to hear the word oh god🤣🤣🤣🤣
Am I the only one who is happy they have not consummated??🤣 Thank god no baby 🤣
And we will get more romantic scenes in future..I m so happy
All the Fandom here 😆.Everybody is bloody celebrating no SR🤣. Yes romance abhi Zaari rahega. Dekhiye Imlie Somwaar se Shaniwaar 8.30PM😆
@bold - Sach Kahun to ek darr mujhe sataa raha hai. You see makers ka koi Bharosa nahi hai. Yaha hum sab no SR celebrate kar rahe hai aur pata chala Imlie agle hafte pregnant ho gayi😆. Pata chala hame Coochie coo imagine karna tha😆 🤣
Yep..he will figure out..am glad..some police men were randomly roaming in forest.. that was hilarious
Originally posted by: crazy_vaish
All the Fandom here 😆.Everybody is bloody celebrating no SR🤣. Yes romance abhi Zaari rahega. Dekhiye Imlie Somwaar se Shaniwaar 8.30PM😆
@bold - Sach Kahun to ek darr mujhe sataa raha hai. You see makers ka koi Bharosa nahi hai. Yaha hum sab no SR celebrate kar rahe hai aur pata chala Imlie agle hafte pregnant ho gayi😆. Pata chala hame Coochie coo imagine karna tha😆 🤣

Don’t be too sure.. flashback me dikha diya toh🤣