Originally posted by: Mysterie_girl
Vo to all time hai
Recent me kuch acha punjabi music mila nahi to purane hi on loop hai
Ye wala to abhi bs fling jaisa hai 🤣
Lol flings with songs and true love- I like the analogy 🤣
Accha pasoori is good 👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Mysterie_girl
Vo to all time hai
Recent me kuch acha punjabi music mila nahi to purane hi on loop hai
Ye wala to abhi bs fling jaisa hai 🤣
Lol flings with songs and true love- I like the analogy 🤣
Accha pasoori is good 👍🏼
Mr Darcy's character was OG uske baad jitne b waise characters aaye hain har culture me inspired Hain unse 😳
Originally posted by: Isamreen
Mr Darcy's character was OG uske baad jitne b waise characters aaye hain har culture me inspired Hain unse 😳
Sirf character hi nahi, hate-to-love romance stories bhi Pride and Prejudice ne hi popular ki hai
Originally posted by: Isamreen
Accha I think tum Thora door ho gayi agar Karnataka se border share karti to ab tak baarish ho chuki hoti 😃
Yaha toh we are sweating like rivers 🤣
Lemons cost went over 200 because of shortage 🤪
Originally posted by: Isamreen
Ikr they have introduced multiple characters and made it like a horror movie and I heard it's really interesting.
I am really excited now
Jaldi se online aa jaaye ab to
Originally posted by: Isamreen
Lol flings with songs and true love- I like the analogy 🤣
Accha pasoori is good 👍🏼
It's damnnnn gooooooddddd
Yaha toh we are sweating like rivers 🤣
Lemons cost went over 200 because of shortage 🤪
Same Shri same
Yaha toh we are sweating like rivers 🤣
Lemons cost went over 200 because of shortage 🤪
Oh and Ameer hone ki bari lemon sellers ki hai 🤣
I hope jald hi wahan bhi baarish ho...
Sirf character hi nahi, hate-to-love romance stories bhi Pride and Prejudice ne hi popular ki hai
Tell me about it every other story follows this trope
Indian Serials pe toh copyright daalna padega it's done to death ...
Me too can't wait
res
225