Bechari KDadi 🤣Originally posted by: Moonlight493
Mimi and Anisha are best Mimi hated her 🤣 I wanted to see Bahu vs ParDadi Saas. I bet Anisha would’ve sorted her out 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bechari KDadi 🤣Originally posted by: Moonlight493
Mimi and Anisha are best Mimi hated her 🤣 I wanted to see Bahu vs ParDadi Saas. I bet Anisha would’ve sorted her out 🤣
Originally posted by: SnowWhite_97
Anisha aye gii 😑 Mumbai sy🤔
na. woh filmon ki duniya mein kho jaayegi...😂
Originally posted by: Moonlight493
Bechari Anisha didn’t even bother to attend her favourite bhai’s wedding 😳
wohi na...bas aayee gayee....pata nahi kyun???😂 koi maksad hi nahi tha...[LOL}
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
Originally posted by: SnowWhite_97
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
saari shaadi mein uska zikr bhi nahi tha..😂
Even Sirat ka bhi😒
Wo NakTi Ke Tara MIA hogayi 😆Originally posted by: SnowWhite_97
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
Originally posted by: SnowWhite_97
Even Sirat ka bhi😒
yaar aapse poochna tha...woh jab apne parents ka frmae leti hai. akshu, papa to ek hi hain...but dono ma humshakal hain..to kis maa ki pic hoti hai frame mein???😂
Wo bhi MIA hai apni ex bf Naksh ki tara. Ab wo bhi Bhabhimaa aur baaki Sibghanias ke saath hai. Rip Duggu Lalla Chikoo Nick. You will be missedOriginally posted by: SnowWhite_97
Tara MIA
Originally posted by: India_TV
yaar aapse poochna tha...woh jab apne parents ka frmae leti hai. akshu, papa to ek hi hain...but dono ma humshakal hain..to kis maa ki pic hoti hai frame mein???😂
