Bechari KDadi 🤣Originally posted by: Moonlight493
Mimi and Anisha are best Mimi hated her 🤣 I wanted to see Bahu vs ParDadi Saas. I bet Anisha would’ve sorted her out 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bechari KDadi 🤣Originally posted by: Moonlight493
Mimi and Anisha are best Mimi hated her 🤣 I wanted to see Bahu vs ParDadi Saas. I bet Anisha would’ve sorted her out 🤣
Originally posted by: SnowWhite_97
Anisha aye gii 😑 Mumbai sy🤔
na. woh filmon ki duniya mein kho jaayegi...😂
Originally posted by: Moonlight493
Bechari Anisha didn’t even bother to attend her favourite bhai’s wedding 😳
wohi na...bas aayee gayee....pata nahi kyun???😂 koi maksad hi nahi tha...[LOL}
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
Originally posted by: SnowWhite_97
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
saari shaadi mein uska zikr bhi nahi tha..😂
Even Sirat ka bhi😒
Wo NakTi Ke Tara MIA hogayi 😆Originally posted by: SnowWhite_97
Aur bht Jaldi apny Kairav ky liye aye gii
Originally posted by: SnowWhite_97
Even Sirat ka bhi😒
yaar aapse poochna tha...woh jab apne parents ka frmae leti hai. akshu, papa to ek hi hain...but dono ma humshakal hain..to kis maa ki pic hoti hai frame mein???😂
Wo bhi MIA hai apni ex bf Naksh ki tara. Ab wo bhi Bhabhimaa aur baaki Sibghanias ke saath hai. Rip Duggu Lalla Chikoo Nick. You will be missedOriginally posted by: SnowWhite_97
Tara MIA
Originally posted by: India_TV
yaar aapse poochna tha...woh jab apne parents ka frmae leti hai. akshu, papa to ek hi hain...but dono ma humshakal hain..to kis maa ki pic hoti hai frame mein???😂
