I think mere 2-3 wrong huye honge!
I forgot what I wrote and also the questions..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I think mere 2-3 wrong huye honge!
I forgot what I wrote and also the questions..
Originally posted by: Rani_Sahiba
Yesssssss, inki friendship pe hi toh mujhe crush hai🙈🙈
Merko logon par nahi emotions par crush aata hai😂😂😂
What is this behaviour Rani Sahiba? Tere Karan ko bulana padega wo bhi majnu bana ghum raha hai🤣
Fictional men are on another level ☺️
Originally posted by: nautankitadka
Darsheel Sarfary
Siddharth Nigam
Gautam Ahuja
Ali Haji
Jibraan Khan (who played SRK's son in K3G)
Bahut options hai unke paas 🤣
But we view these actors as babies, because they played babies of leads in movies 🤣
Originally posted by: DelusionsOfNeha
What is this behaviour Rani Sahiba? Tere Karan ko bulana padega wo bhi majnu bana ghum raha hai🤣
Oh god 😂😂😂l.
Chalo matlab mera picha chut gaya.😂😂😂
Originally posted by: Mish14bir26
Ek baat batao fir hrithik roshan kyun laga aapko yeh 🤔🤨Mein chali parthu ki gali 😎😎
Mai dono ki hi nahi jaanti or kal usi ki photos daal rahe the tum sab😂😂
Originally posted by: DelusionsOfNeha
What is this behaviour Rani Sahiba? Tere Karan ko bulana padega wo bhi majnu bana ghum raha hai🤣
Chod aaye hum wo galiyan or chabaiye😂😂
And uss karan ki Rani Sahiba toh kavya hai😂😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Yesssssss, inki friendship pe hi toh mujhe crush hai🙈🙈
Merko logon par nahi emotions par crush aata hai😂😂😂
whose friendship are we talking about?
/)/)
( . .)
( づ♡
Originally posted by: Rani_Sahiba
Chod aaye hum wo galiyan or chabaiye😂😂
And uss karan ki Rani Sahiba toh kavya hai😂😂😂
🤣EMA
Bina shadi ke.. waise bhi Kavya ab bore ho gayi hai
🤣
8