abhi bacha hai kuch🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
abhi bacha hai kuch🤣
Time for abhi to fulfil his promise❤️❤️❤️
https://twitter.com/bhavnababu04/status/1522206043014459396?s=20&t=PT8I5oy1Q-1WeblSWZaCuw
purana wala balance ho gaya saara🤣
purana wala balance ho gaya saara🤣
Haan.. Jabse Jharu ko ignore kiya, tabse balance ho gaya.. Now i am flying high...
Kar denge...? Hum already pagal ho chuke he..
haye main mar jawan gud khake will be his reaction 😆akshu se jyaada m worried for abhi, uska kya haal hoga akshu ko dekh ke 🤣
https://www.reddit.com/r/IndianTellyTalk/comments/1tsrogz/rishta_gen_5/#lightbox
1