Originally posted by: Abhaythevampire
thats not an option 🤣
Par aajkal IF me yahi option demand me hai 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Abhaythevampire
thats not an option 🤣
Par aajkal IF me yahi option demand me hai 🤣
jo sab kare vo hum nai karte 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
jo sab kare vo hum nai karte 🤣
Phir to tumhe sheep game zaroor khelna chahiye🤣 apne is andaaz ke liye phamous ho jaaogi waha 🤣
do baar khela tha mene dono bar bottom 10 me rhene me bada maja aya 🤣 last HP vale sheep me to inknew the most common anwers and khoj khojkar weirdest answer nikal kar diye the 🤣Originally posted by: White-Lilac
Phir to tumhe sheep game zaroor khelna chahiye🤣 apne is andaaz ke liye phamous ho jaaogi waha 🤣
Chand mera dil
Chandni ho tum 😎
Originally posted by: Abhaythevampire
do baar khela tha mene dono bar bottom 10 me rhene me bada maja aya 🤣 last HP vale sheep me to inknew the most common anwers and khoj khojkar weirdest answer nikal kar diye the 🤣
Meri jitni beizzati retro game ke sheep round me hui thi utni kabhi nahi hui 🤣 uske baad ye game ka moh maya sab tyaag diya 🤣
Lagta hai aaj yaha koi nahi hai🤣
Hello, I am here now
Originally posted by: Abhiya_cute
Hello, I am here now
Hi mahak 🤗❤️ how are you?
I am good how are you
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k