Originally posted by: arya212002
Accha yeh bata ki tu ne Baa se aashirwad bhi liya tha kya ya sirf chapadganju ko date kiya tha 🤣
I don't think Baa Tak baat pahuchi hogi
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: arya212002
Accha yeh bata ki tu ne Baa se aashirwad bhi liya tha kya ya sirf chapadganju ko date kiya tha 🤣
I don't think Baa Tak baat pahuchi hogi
abe tujhe chot lagi to uska badla kya mere se legi 😭
Mai toh khush hu mujhe rest Mila hai! Badla kyu lungi!
Ek toh tu aese rula rahi hai sunny ke Vannu ko aur upar se mujhe dant bhi rahi hai. Aesa karegi ree tu?
yeah..my bad dua is that everytime you see 😳 this emoji anupama's blushing face will flash in front of your eyes 😈Originally posted by: SmithaRam
omg!! Now what? For all the love we shower on you, kya hume baddua milega aapse??💔🥺
Originally posted by: ayushijindal
Chal nae krte tang tu shah house me MaAn ki engagement enjoy kr😊😊
Aur saath me chapadganju ko taad legi Kavya ko pta b nae chalega. Ek pant do kaaj ho jayega 🤣🤣
Maine Tera yeh bold Wala word kuch aur padha aur much aur imagine Kiya!
Tu ree ko Kya dekhne bhej rahi hai waha! Besharam!
Originally posted by: docritu99
Maine Tera yeh bold Wala word kuch aur padha aur much aur imagine Kiya!
Tu ree ko Kya dekhne bhej rahi hai waha! Besharam!
🤣🤣Mujhe laga hi tha isko hindi me koi nae pronounce karega 🤣🤣
Kids acts better than this when throwing a tantrum for something. This is so bad, how did not reshoot? 🤣
Reshoot karke kya faida? Same acting hi toh hoga...alag expressions dhega jab uske paas woh hoga na😂😂😂🤣🤣🤣🤣🤣
Not my mistake Ree! I'm so bholi bhali! You know na!
Yeh Sab Ayu ke kaam hai. I'm toh team Ree
Originally posted by: sunshine36
Reshoot karke kya faida? Same acting hi toh hoga...alag expressions dhega jab uske paas woh hoga na😂😂😂🤣🤣🤣🤣🤣
Bande ka talent toh Dekho 1 saal se ek hi show me ek hi expression deke bhi Tika hua hai!
Originally posted by: docritu99
Not my mistake Ree! I'm so bholi bhali! You know na!
Yeh Sab Ayu ke kaam hai. I'm toh team Ree
Han tabhi only you pointed out 🤣🤣
abe main un sabme se baat kar rahi thi
Tu to hai hi meri friend wo bhi pakke wali🤗
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14