They are worse than Kaira fans Btw I do not think that Ashnoor will play NairuOriginally posted by: SnowWhite_97
I hope Nairu Birla fans achy ho. AbhiRa fans toxic hain
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
They are worse than Kaira fans Btw I do not think that Ashnoor will play NairuOriginally posted by: SnowWhite_97
I hope Nairu Birla fans achy ho. AbhiRa fans toxic hain
iis sy acha Yrkkh off air ho aur hum iis immortal show ky immortal fans ko yeh cringe fest Kehlata hai ko goodbye keh sakyOriginally posted by: 442GDZQTVFJJEU5S
They are worse than Kaira fans Btw I do not think that Ashnoor will play Nairu
I hope Naira apni mama ky jaisy Bheegi Billi nahi hoOriginally posted by: FI3RWYVGOVTNFKRT
I hope Nairu ka hubby Gunda na ho Jija ki tara 😵 Siru won’t have a Mauri like Sirat
That was my wish is 2019 and during Sirat track but no this show still didn’t end now we have an Abhira. Ye show end hone ka naam bhi nahi leta 😵Originally posted by: SnowWhite_97
iis sy acha Yrkkh off air ho aur hum iis immortal show ky immortal fans ko yeh cringe fest Kehlata hai ko goodbye keh saky
Aur hum Phir bhi yeh show dekh kar apna precious time waste Karty Hain 😅Originally posted by: QVVPH4JGEQWSIJ75
That was my wish is 2019 and during Sirat track but no this show still didn’t end now we have an Abhira. Ye show end hone ka naam bhi nahi leta 😵
Hopefully wo Sherni ho apni Nani ki tara 🤣 Naira Nani 🤣 Bechare Kaira bohot jald grandparents banenge 🤣Originally posted by: SnowWhite_97
I hope Naira apni mama ky jaisy Bheegi Billi nahi ho
Bechari Akshu 😂 she really misses her parents. Very soon woh bhi apny parents ky sath ho gii 😂 sabhi Yrkkh ki fictional paradise mein ghoomar kry gy 👯💃Originally posted by: ENR226POV6WLJKIX
Hopefully wo Sherni ho apni Nani ki tara 🤣 Naira Nani 🤣 Bechare Kaira bohot jald grandparents banenge 🤣
Originally posted by: SnowWhite_97
Bechari Akshu 😂 she really misses her parents. Very soon woh bhi apny parents ky sath ho gii 😂 sabhi Yrkkh ki fictional paradise mein ghoomar kry gy 👯💃
Itni jaldi nhi marney lagi akshu 🤣
Iss baar kon si telefilm aayegi?
Show ki trp day by day decrease ho rahi hai 😂😂😂 show mein abhi tk Kisi bhi character ki death nahi howa hai🤔show's trp increase karny ky liye Yrkkh mein every year kisi na kisi character ki death zaroor hoti hai 😣