yeh aane wala scene hai kya?? ya something from her previous works??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yeh aane wala scene hai kya?? ya something from her previous works??
Originally posted by: Pr1yanka
I have laughed so much at this bts …hum sab ka abhi ka ek new dimension hi aa gaya hai…Kairav ko bhi abhi chahiye ab …matlab hadd hi ho gayi hai 😅🤣 woh Toh akshu ney bas enough karwaya aur no sharing ka board laga diya 🤣🤣 bechara abhi was like bachao mujhey …behen toh behen ab bhai bhi aa gaya hai 🤣🤣🤣…clarify bhi kar raha hai sharing is caring sirf akshara ke saath karega aur kisi ke saath nahi …this is just too cute…I just love them so much ❤️😅
they really have lots of fun!!!! accha lagta hai...kaam ka kaam ...mazze ke mazze...😂
Yup.... Upcoming 🥰🥰💖
looks too many songs ab....but real mein...not in dreams...😂
ab sapne sakaar karne ka waqt hai...😂
https://www.reddit.com/r/IndianTellyTalk/comments/1tsrogz/rishta_gen_5/#lightbox
1