Originally posted by: arya212002
kal itna bakwaas kiya tha na .. toh kahan poora hota hai kaam… aaj pending kaam sab kar rahi hoon
Thik hai meri jaan kr le sab kamm... 🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: arya212002
kal itna bakwaas kiya tha na .. toh kahan poora hota hai kaam… aaj pending kaam sab kar rahi hoon
Thik hai meri jaan kr le sab kamm... 🤣🤣
Originally posted by: ayushijindal
Kaisi hai Megha aur kanha hai itne dino se
Mein mast hi hoon bas thodi assignments aur personal kaam mein busy hoon isiliye nahi aa pati zyada...missed you all so much 🥰😍
Originally posted by: QueeN456
Are.. .. Thik hai sab Krle.. Welcome too india.. Kitne saal se hai tu Muscat... Exams kab hai..
15 saal se... har saal India aati hun bas COVID ke wajah se 2 saal se nahi aa payi thi, abh jaakar time aur maukka mila hai.
Exams nahi hai bas assignments hai final sem ke.
Originally posted by: QueeN456
Haa main bhi kaunsa hotstar pe jake prequel dekhne wali hu.. Insta pe hi isko taadungi.. Wohi kam krte aye hai wohi krenge....
And agr success hua to aur season k saath dimag khrab krne ka plan hai inka.... Isse achcha inko fail hi kr do.. Naaa dekh ke...
Wahi toh success hua toh more seasons
Originally posted by: arya212002
kal itna bakwaas kiya tha na .. toh kahan poora hota hai kaam… aaj pending kaam sab kar rahi hoon
Yahi hai bs aaj to ankh khulne se band hone tak busy wala schedule tha mera. Haan dopahar me socha aau yanah per per typing krte krte so gyi 🤪
And bachi kuchi original story ka the end 🤪
Originally posted by: arya212002
Gaurav Khanna on Anupama - Namaste America: It is an experiment and if it works, there will be more
The prequel will stream from April 25.
Is this good or bad?
Lagta hai acchi khasi show ka aur band bajne wala hai 🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
I dont want it to be hit, ye aur seasons layenge aur bache kuche show ka satyanash kr denge
Originally posted by: ayushijindal
Yahi hai bs aaj to ankh khulne se band hone tak busy wala schedule tha mera. Haan dopahar me socha aau yanah per per typing krte krte so gyi 🤪
Achcha hai... 🤣🤣🤣
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
1