Originally posted by: EmeraldStar
Me too watched so many times🙌🙌🙌🙌
Anuj is well planned trap for all of us😆
R u watching From day 1?
No, not each epi.i knew anupama Naan Ka show hai...par got regular after AK entry.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldStar
Me too watched so many times🙌🙌🙌🙌
Anuj is well planned trap for all of us😆
R u watching From day 1?
No, not each epi.i knew anupama Naan Ka show hai...par got regular after AK entry.
ye jiski post h na wo AK/GK ka bahut bada hater h
lapet lapet kar ulta bolta h uske against phr ilzaam dusro par dalta h
SP/VANRAJ ka fan h ye
according to him/her kal jo TRP giri wo AK/GK ke karan giri
ye twitter par active hua jab SP ne maan fans ko block kiya aur prequel ki news aayi
according to this person logo ko vanraj aur anupama ke scenes aur shah drama accha lagta h
ye dikhata h RG ka fan h but actually aisa nahi h wo iske tweets se malum chalta h
is waqt waha 8-10 account h jo yehi kaam kar rahe
Ree
tuje badi detailed info hai tw ki. I m glad I didn't like his tweet...just shared it here.🤣
ye jiski post h na wo AK/GK ka bahut bada hater h
lapet lapet kar ulta bolta h uske against phr ilzaam dusro par dalta h
SP/VANRAJ ka fan h ye
according to him/her kal jo TRP giri wo AK/GK ke karan giri
ye twitter par active hua jab SP ne maan fans ko block kiya aur prequel ki news aayi
according to this person logo ko vanraj aur anupama ke scenes aur shah drama accha lagta h
ye dikhata h RG ka fan h but actually aisa nahi h wo iske tweets se malum chalta h
is waqt waha 8-10 account h jo yehi kaam kar rahe
Really.. Tuze bohot pta hai tt k barme.... Tu itna asab kaise pdh leti tt.. Mujhe janna hai...
Btw haaa maine pdha tha sayad ekta ne tt share kiye the trp thread me hain naa ekta...
Originally posted by: QueeN456
Really.. Tuze bohot pta hai tt k barme.... Tu itna asab kaise pdh leti tt.. Mujhe janna hai...
Btw haaa maine pdha tha sayad ekta ne tt share kiye the trp thread me hain naa ekta...
ye dekh
https://twitter.com/TeamSushantsing/status/1514649254093987856?s=20&t=F2m5jzZJ9uSkTHAqe_2S6Q
https://twitter.com/TeamSushantsing/status/1514244037552746504?s=20&t=F2m5jzZJ9uSkTHAqe_2S6Q
Repeats to self.. this is just a show.. this is just a show.. deep breathes...
Okay.. you all have summed up todays episode so well . So my msg to makers
Haan shayad. Kal ke bhi kaafi tweets the. Saare paid hai. Vannu uncle ke chintus lag rahe hai. But Baaki logon ne kitna dhoya hai inko.
Woh sab chhodo, GK ka iv pado. Kya class hai bande mein. Dil hi jeet liya 💜
Aur doosre taraf uss chomu ka. He doesn’t leave any chance to tell how great he and his character are. Like he’s like this next level Bhagwan or something. Usne toh yeh bhi likha ki Anuj ka character acha hai toh yeh matlab nahi ki real life mein bhi vaisa hai and mine is negative toh real mein I’m not like that and all that. Pata nahi how mota his bubble is!!!!!
Yaar RG is not a ghamandi... Atleast aisa to mat kaho..haan prequel ke chakkar me show ka satyanash kar diya h..but RG is not an arrogant person
Haan shayad. Kal ke bhi kaafi tweets the. Saare paid hai. Vannu uncle ke chintus lag rahe hai. But Baaki logon ne kitna dhoya hai inko.
Woh sab chhodo, GK ka iv pado. Kya class hai bande mein. Dil hi jeet liya 💜
Aur doosre taraf uss chomu ka. He doesn’t leave any chance to tell how great he and his character are. Like he’s like this next level Bhagwan or something. Usne toh yeh bhi likha ki Anuj ka character acha hai toh yeh matlab nahi ki real life mein bhi vaisa hai and mine is negative toh real mein I’m not like that and all that. Pata nahi how mota his bubble is!!!!!
Gk to humesha dil jeet leta hai re no doubt.. I'm proud to b his fan.. Kha hai iv.. Uska..
ya maine padha dono kaHaan shayad. Kal ke bhi kaafi tweets the. Saare paid hai. Vannu uncle ke chintus lag rahe hai. But Baaki logon ne kitna dhoya hai inko.
Woh sab chhodo, GK ka iv pado. Kya class hai bande mein. Dil hi jeet liya 💜
Aur doosre taraf uss chomu ka. He doesn’t leave any chance to tell how great he and his character are. Like he’s like this next level Bhagwan or something. Usne toh yeh bhi likha ki Anuj ka character acha hai toh yeh matlab nahi ki real life mein bhi vaisa hai and mine is negative toh real mein I’m not like that and all that. Pata nahi how mota his bubble is!!!!!
aur kal ke iv mein wo indirectly GK ko target kar raha tha
abhi tak to character ko hi bolta tha ab to actor tak pahuch gaya
main bol to rahi hu iska ye RG ke nazdek jana unke beech mein ghusna ye sab iski cheap tactics h
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14