Originally posted by: arya212002
Akele akele inn dono ko ek hi type ka dumb charades khel sakte hai… no words just action😉😳☺️
Action just abhi pdh k imagine kr k ayi.. Ye nhi krenge ye dono... 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: arya212002
Akele akele inn dono ko ek hi type ka dumb charades khel sakte hai… no words just action😉😳☺️
Action just abhi pdh k imagine kr k ayi.. Ye nhi krenge ye dono... 🤣
Originally posted by: QueeN456
Kabhi nhi... SR pe Suru krenge bhi to camera dur se blurr kr denge ye logs SR pe dance + ka finale de denge ye log...🤣🤣🤣.. Age kya hua u can imagine... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Itv ki maryada romance list me cheek kiss, forehead kiss, nose kiss and small small touching gestures ate h
Wo humko dekhne nae milta h bs 🙄🙄🙄🤥🤥
Show ka chod date khtm ho jane to apne drabble me likh le... Kal se tera drabble phle se suru krne wali hu..
Originally posted by: QueeN456
Kabhi nhi... SR pe Suru krenge bhi to camera dur se blurr kr denge ye logs SR pe dance + ka finale de denge ye log...🤣🤣🤣.. Age kya hua u can imagine... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ye p se parallel PH will do V n K ka divorce drama on their wedding like 50th Anniversary.
Phir SR wali raat ko V ko kuch health issue hoga just like Anu fainted on V-K ka shaadi night. Phir bacchon ke pita ke paas jaayengi khoon dene as their blood group matches
Originally posted by: ayushijindal
Vaise ab jab poora kapadia rented apartment me shift ho gya h toh Anuj k room me temporary door lagayenge ye kya jaise kitchen me lagaya tha us din 🤣🤣🤪🤪
I want to know shaadi ke baad aise open bedroom mein how can a couple stay? Or will GK and Mukku shift to old house leaving MaAn alone in rented apartment for much needed privacy to play dumb charades ☺️
Originally posted by: ayushijindal
Itv ki maryada romance list me cheek kiss, forehead kiss, nose kiss and small small touching gestures ate h
Wo humko dekhne nae milta h bs 🙄🙄🙄🤥🤥
Haa apne ko wo bhi kha mila h... Hardly hand holding.. Or hug mila h.. Wo bhi anuj bachchi ki trah tap krta h like mukku ko sula rha ho🙄🙄.. Humari phooti kismat... 🤦♀️🤦♀️
Originally posted by: arya212002
Ye p se parallel PH will do V n K ka divorce drama on their wedding like 50th Anniversary.Phir SR wali raat ko V ko kuch health issue hoga just like Anu fainted on V-K ka shaadi night. Phir bacchon ke pita ke paas jaayengi khoon dene as their blood group matches
Apne pati ko chodkr bachko k pita k liye shadi k baad wali peheli rasoi b banayegi 🙄
Originally posted by: ayushijindal
Apne pati ko chodkr bachko k pita k liye shadi k baad wali peheli rasoi b banayegi 🙄
Kya bol rhe ho yr pagl ho gye kya... Kuch bhi socho..but Inko aise dangerous ideas mat do... Bhavna chupke se ye idea le jayegi.
Originally posted by: ayushijindal
Apne pati ko chodkr bachko k pita k liye shadi k baad wali peheli rasoi b banayegi 🙄
Nahi ree Anuj will make pehli rasoi afterall barabari ka rishta hai toh kya farak parta hai kaun banaye 🤣
RD ❤️ and her SP 🤩 entertainment queen is back
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14