KD was cheating through & through.. Alice ne pakka kuch phek ke mara hoga isko😆
I'm with Alice on this one.. Bahut cheating kiya KD ne aaj
Banda bohot competitive hain 😃
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
KD was cheating through & through.. Alice ne pakka kuch phek ke mara hoga isko😆
I'm with Alice on this one.. Bahut cheating kiya KD ne aaj
Banda bohot competitive hain 😃
I'm on the minority side but I think Alice is the winner, KD ko tu pure tongue twister yaad the, mehnat to Alice ne ki h🤣🤣
Kitna pareshan kar rha tha Alice ko, maar to padni chaiye use 🤣
Originally posted by: Pritha_31
I'm on the minority side but I think Alice is the winner, KD ko tu pure tongue twister yaad the, mehnat to Alice ne ki h🤣🤣
Kitna pareshan kar rha tha Alice ko, maar to padni chaiye use 🤣
Yeah I'm on Alice side too.. Fumble bhi kiya KD ne teen baar 😆
Originally posted by: Pritha_31
I'm on the minority side but I think Alice is the winner, KD ko tu pure tongue twister yaad the, mehnat to Alice ne ki h🤣🤣
Kitna pareshan kar rha tha Alice ko, maar to padni chaiye use 🤣
I am sure after this segment Alice ko manana pada KD ko😆..
Originally posted by: majoni03
Aaj family dinner par nahi gaye kya? Ya phir jethji ka phone kharab ho gaya😆
Bade bhaiya ko strict warning mili h Mai bata rhi, perfume ke sath note bhi bheja hoga, bina dikahye kuch post karega to gift vapis
Originally posted by: majoni03
Aaj family dinner par nahi gaye kya? Ya phir jethji ka phone kharab ho gaya😆
Jeth Ji khud ghoom kee aagye itnaaaa...Unko thodi padi hai hamari 🤔
Originally posted by: Pritha_31
I'm on the minority side but I think Alice is the winner, KD ko tu pure tongue twister yaad the, mehnat to Alice ne ki h🤣🤣
Kitna pareshan kar rha tha Alice ko, maar to padni chaiye use 🤣
Hair brush pada hoyenga sar pe 🤪🤣
At some point, Alice was gussa at loosing the game, and that's the most relatable thing to me🤣 I also get so irritated at loosing even fun games, Mai bhi aise hi chale jati hu jaise Alice was giving mic to Kanwar, mujhe nhi khelna tum log khel lo, cheaters🤣
Did you all notice his wink when he said tujhse haar manjoor nahi ho rahi🤣.. Bande ko pata hain wo cheating karke jeeta hain lekin Alice ko pareshan karta hain😆
Originally posted by: majoni03
Did you all notice his wink when he said tujhse haar manjoor nahi ho rahi🤣.. Bande ko pata hain wo cheating karke jeeta hain lekin Alice ko pareshan karta hain😆
Yes I did I did! I guess he winked to the reporter for not letting her win🤣