maar nahi khani usko..🤣
Yeh Chapri
Chachundar
Nalayak
Kanjar
...yeh sab Smithu, Manu, Reenu ke liye bhi addressed hai kya? 🤣
Ok sorry 😐
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
maar nahi khani usko..🤣
Yeh Chapri
Chachundar
Nalayak
Kanjar
...yeh sab Smithu, Manu, Reenu ke liye bhi addressed hai kya? 🤣
Ok sorry 😐
Corn maine 4pm ko khaya tha.
Haan! Aaj yahan khoob baarish huvi
hawww...itna anyay...unki vajah se bane to unhe.. Humare liye kuch nahi..😲😔Originally posted by: SmithaRam
AK ke pyaar mein rockerz ban gayi.... toh, virtual hi sahi....AK ko hi hug/kiss doongi na?! 😉😳
zaroor aana USA, mein airport aaongi tumhe pick karne.. 😳
Ghor kaliyug hai..
Ye invite kam dhamki jyada kyu lag rahi hai di..😝🙈🤣😲😔🤓
Mai theekh hoon.
Aap zyada yahan nai aate na?
Busy with studies 😉
ohh accha...😁
Accha baarish ho gayi aakhir.. To to mast weather hoga..
lagti hai bhai...😝
Aaj ke liye pleasant, kal se phir horrid heat rahegi
Talli PurVir where such a bliss to watch