Originally posted by: Ay3_smitten
Apne forums ki patralekha kahan hai!?
Lo yeh rahi mai apni world class acting ke sath😏

Mujhe Award mil raha hai mujhe🥺

Kya yeh mazaak tha😡 kisne kiya aisa😡😡

Samrahhhttt kaha ho tum dekho inhone kya kiya mere sath😫

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Ay3_smitten
Apne forums ki patralekha kahan hai!?
Lo yeh rahi mai apni world class acting ke sath😏

Mujhe Award mil raha hai mujhe🥺

Kya yeh mazaak tha😡 kisne kiya aisa😡😡

Samrahhhttt kaha ho tum dekho inhone kya kiya mere sath😫

Pakhi Didi giving Naagin audition be like:-
Patralekha is over Virat. She loves the thandai wala now... Here's proof that we all missed...❤️❤️

Nutty nutty! 🤣
You fooled us really.
Because you all are....

Originally posted by: Rani_Sahiba
Lo yeh rahi mai apni world class acting ke sath😏
Mujhe Award mil raha hai mujhe🥺
Kya yeh mazaak tha😡 kisne kiya aisa😡😡
Samrahhhttt kaha ho tum dekho inhone kya kiya mere sath😫
Maine aaj kal party badal Li hai Pattu...
I am Team Sai now... Go Sai!!!👏
Tumne mujhe dhokha diya hai... Hamare romantic moments main bhi tum Virat ka naam le rahi thi 😡