Frequent Posters

riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

loved the whole updatešŸ’–

Thank you for update and pmšŸ˜‰

finally arakshi are now married 

it was emotional roller coaster updatešŸ˜Ž

but everything was just so perfectšŸ‘šŸ‘ i felt as i'm actually present therešŸ„° 

i'm very much happy that arskshi now marriedšŸ¤© but feeling bad that soon story is going to endšŸ˜„ 

will be waiting for next update šŸ˜Š

karuna_kini thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Loved the chapter!! Finally our Arakshi are married and that too so beautifully šŸ˜šŸ˜ I mean aren't they already the best, that you even described their marriage to the best šŸ˜˜ You are literally amazing DšŸ„° No words to describe your talent. 

Starting with how every family feels on the day of their daughter's marriage.. Emotional. I could literally feel every bit of what bade papa, badi maa, Abhas Bhai and Diya were feeling. The daughter who they raised in front of their eyes, who they cared for and showered all the love everyday. Suddenly after a few more hours she will have another family. Thats like really stomach twisting kind of a feeling. But they were still their usual selves. They didn't let Sakshi feel like she was leaving until the time for her to leave came. Bidaai was the most emotional. The way she was giving all her responsibilities to Diya and telling that she doesn't want to leave them. Ahhhh.. i was crying my eyes out. Abhas bhai tried to hide but in vain. A sisters heart always knows a brother'. And Sakshi atlast compelled him to come out. The whole scene was really good. Arjun's words might not have given an effective help at that moment but it showed how much he cared for Sakshi and their Kaul family. His reassurance will surely make them feel much at ease.

Wedding decorations were really beautiful šŸ˜šŸ˜ Loved the red colour added the oomph factor to the marriage. Red colour also is the colour of Shagun. So good wishes to their marriage is already there. It looked like some royal prince and princess were getting married. And tbh our Arakshi were no less than that. Arjun ko barabar loota hai Diya aur Liza ne milke. Good saaliyan. šŸ¤£šŸ¤£ Bechare ke saare paise chale gaye. Sameer beheld the responsibilities of both sides really nicely. Ayesha is a very lucky woman who is getting him as her husband. Very responsible Sam šŸ˜ŠšŸ‘šŸ¼ Him asking Ayesha to get married today. Awwww šŸ„ŗ

Arakshi moments were cherry on the cake. Like Sakshi messaging him early morning expressing her excitement and Arjun calling her back and them talking sweetly.. haaye main marjaavan. I mean how much more cute can they both be. And the shaadi song. Tenu leke. Haan Arjun leke Jaa apni waali ko. Woh bhi pure thaat se. Oh God like my expectations for my wedding have climbed the stairs. If my man doesn't behave like Arjun, i am gonna leave him. šŸ˜‚šŸ¤Œ And the cute talks after seeing each other the cute states and lovely gazes. All were heartwarming.

Sakshi as a daughter is a blessing to Kaul family. She remembered everyone. Her parents to start with. The way she was talking to them, feeling their presence and joy was really tearing. She remembered them during Kanyadan and even felt emotional when bade papa did it. She did not leave anyone. She is a girl who includes everyone in her life. Everyone she prioritises. Maybe that's why woh laadli hai sab ki. I felt really good while reading all these scenes.  

In short I loved this amazing chapter. Hoping to read more and more.. šŸ˜˜ā˜ŗļø

Lots and lots of love šŸ’—šŸ’—

Karu

pathansofiya454 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Nice update šŸ˜ƒšŸ˜ƒ

Too much emotional scenes šŸ„ŗšŸ„ŗšŸ˜¢šŸ˜¢

Thanks for pm yesterday I was busy so I  just now seen your update buddy 

We are family  jaldi start kardo yaar because I  am read yours all ff at least 4 to 5 so I am curious to know upcoming updates of   we are  family .

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hey Guys.

Welcome to the last part of this story. 

Yeh meri first story thi forum pe iss liye humesha mere dil ke kareeb rahegi. 

aaj iska last part update kar rahi hoon toh bohat khush hoon ki humare Arakshi, SaIsha, Shriza, Chotu, Karan, Shreya aur Riya ki kahani ka happy ending ho raha hai...

lakin kahin naa kahin sad bhi hoon kyun ki aaj ke baad se yeh story update karne ka silsila khatam ho jaayega... 

umeed hai aap ko yeh last update aur humare fab 10 ka happy ending pasand aayega. 

I am sorry for any kind of mistakes in advance and please bear me for romantic scenes. jaisa ki humesha kehti hoon uss subject me mere marks kam aate hai phir bhi maine try kiya hai.

So here is the last part.

CHAPTER - 45

[LAST PART]

Suryakant is very happy to see the foot impressions of Sakshi. After a moment he join others. He takes Arakshi to the temple area. After a quick prayer,

SURYAKANT: Aauo me tum dono ko ek nayi jagah dikhata hoonā€¦

Arakshi are confused but follow Suryakant silently. Suryakant takes them to the one room.

SURYAKANT: Sakshi beta apne haathon se light on karoā€¦ waha right side pe switch hai

Sakshi nods and turn on the lights. As soon as light turns on Arakshi see around. Sakshi is surprised to see the things and her eyes filled with tears. Her sight falls on the wall and a big size photo frame catch her attention. Itā€™s her parentā€™s photo frame. Arjun is also smiling seeing the things. On the other side of wall thereā€™s a huge photo frame of Avantika.  

SAKSHI: Dad yeh sabā€¦

SURYAKANT: Kaisa lag raha hai sab?

ARJUN: Superb Dadā€¦

Sakshi notice all the things and said,

SAKSHI: Lakin yeh sab toh mere Kashmir waale ghar me thaā€¦

SURYAKANT: Haan lakin maine Ashraf ji se baat kar ke kal hi yeh sab yaha mangwa liyaā€¦ meri beti jo bachpan ki yaadein waha chod aayi thi vo sab ab yaha iss room me haiā€¦ aur uss taraf dekhoā€¦ uss taraf meri Avantika ki saari cheeze haiā€¦ (He looked at Arakshi and said) me jaanta hoon tum do no hi unse bohat attached hoā€¦ aur unki kami tum do no ko aksar mehsoos hoti hai iss liye maine yeh room design karwaya hai especially tum do no ke liyeā€¦ ab jab bhi mann kare tum do no yaha aa sakte ho aur unke saath, unki cheezon ke saath waqut beeta sakte hoā€¦

SAKSHI: Thank you so much Dadā€¦ bohat hi accha surprise thaā€¦ I loved itā€¦

Arakshi share a hug with Suryakant. After a moment they parted and take blessings of Avantika and Sakshiā€™s parents.

Now all are in living room. Arakshi are sitting on sofa and friends are teasing them. Aisha come there holding a big bowl filled with milk. Red rose petals are visible on surface. She placed it in front of the Arakshi.

AISHA: Bhaiya... Bhabhi taiyar ho jaiiyeā€¦ dekhte hai aap do no me se pehle anguthi kon dhundhta hai

SAMEER: Iss mein sochna kyaā€¦ Ofcourse meri behen hi dhundh legiā€¦

RIYAExactly

CHOTU: Aree aisa kis ne kahaā€¦ iss taraf to humare group ka sher haiā€¦ anguthi usse hi milegiā€¦

KARAN: I agree

SURYAKANT: Me bhi meri beti ke saath hoon

ARJUN: Dad!!!

SUMEET: Are tu usse jaane deā€¦ me hoon naa tere saathā€¦ hum hi jeetenge dekhnaā€¦

So all the members get divided into two team. Aisha shows the ring to Arakshi and then leave it into the bowl.

AISHA: Toh shuru ho jaiiye

Arakshi nods and both starts searching the ring. Their respective team is cheering them which make both of them smile. Arakshi are enjoying the game. All smile at couple as they both found the ring together and shows it to them.

KARAN: iska matlab yeh hai ki miya biwi toh humesha saath rahenge aur hum team banaate reh jaayenge

All nods and laughs.

RUHANIKA: Aur iska matlab yeh bhi hai ki yeh dono kabhi bhi iss parivaar ko tootne nahi dengeā€¦agar kisi din kisi bhi wajah se do opposite teams bani bhi toh yeh do no unhe wapas ek kar dengeā€¦ do no ka rishta barabari ka hogaā€¦

Arakshi smile at her. After a moment of discussion and teasing, Ruhanika tell Aisha and other girls to take Sakshi to her room. Aisha, Riya, Shreya and Sakshi reached at the room. Aisha open the door and they enter inside the room. Room is beautifully decorated with rose petals and candles. Exotic fragrance and dim lights are giving the romantic touch to it.  

SHREYA: Kaisa laga aap ko aap ka room Mrs. Sakshi Arjun Rawteā€¦

SAKSHI: Bohat khoobsurat haiā€¦

AISHA: But I am sure aap do no ki night usse zyada khoobsurat hogi

Aisha said in teasing way and Sakshi hits her playfully.

SAKSHI: Aisha!!!

AISHA: Kya Aisha?! Jooth thodi bola maineā€¦ aaj ki night aap do no ke liye bohat special hone waali haiā€¦ hai naa shreya?

SHREYA: Haan haanā€¦aur nahi toh kyaā€¦ I am sure Arjun se toh wait hi nahi ho raha hogaā€¦

She said giving a teasing look to Sakshi.

SAKSHI: Aisa kuch nahi haiā€¦

RIYA: Ab itna bhi jooth mat bolo Sakshiā€¦ 

Sakshi is having hard time with their teasing. This side Arjun too having hard time with the boys as they are giving tips to him. Arjun really get annoyed by their talks and said,

ARJUN: Guys stop itā€¦ tum log aise tips de rahe ho jaise sab ne apna first night mana liya haiā€¦ aisa karnaā€¦ waisa mat karnaā€¦ yeh bolna... vo bolna... tum sab experience leke bethe ho kya?

SAMEER: Experience nahi hai lakin suna toh hai naaā€¦ hum bas teri help kar rahe haiā€¦

KARAN: Aur nahi toh kyaā€¦ aur phir yeh humari izzat ka sawal haiā€¦

Arjunsee him with narrowed eyes.

KARAN: Aree humari group me se sab se pehli wicket teri giri haiā€¦ ab tujhe hi baaki sab ke liye ek ideal example banna haiā€¦

CHOTU: Exactly tum acchi tarah se nibhauoge tabhi toh aage jaake hume bhi tips de paauoge naaā€¦ pehla experience toh tumhe hi milne wala hai toh aage jaake tumhe hi apne experience se hume help karni hai

SHREE: Aur phir tum toh sher ho humareā€¦ fail ho gaye toh naak kat jaayegi humariā€¦

SAMEER: Tum samjh rahe ho naa hum kya keh rahe hai?

Arjun glared at him and said in irritation,

ARJUN: Noā€¦ mujhe kuch samjh nahi aa raha hai ki tum log kya bakwaas kar rahe hoā€¦ ek kaam karo tum sab yaha beth ke naa saare tips discuss karte raho... agar chahe toh kisi ko bol dena tum sab ke liye kuch nasta bhi arrange kar denge phir poori raat tum logon ne jo kuch suna hai first night ke baare mein vo sab share kar lena ekdusre se... sirf mujhe baksh do apni bakwaas se... me apne room jaa raha hoon

He get up and left the place. Boys laughs seeing his reaction and share hifived. This side girls tease Sakshi a lot and give her so many tips for her first night which makes her feel shy as well as frustrated. Aisha's phone beeped. she check the message and it's from Sameer. He inform her about Arjun's arrival. Aisha get up from the bed after reading the message and said,

AISHA: Bhai kisi bhi waqut aate hongeā€¦ chalo hum bahar chalte haiā€¦ entry ke liye fees bhi toh vasool karna hai humeā€¦

Trio looked at Sakshi and wished her ā€œAll the bestā€ and then went outside. They close the door. Now Sakshi is alone inside. She is feeling nervous seeing the sight in front of her and girlā€™s tips and talks makes her more nervous.

SAKSHI: Oh godā€¦yeh kya ho raha hai mujheā€¦ me itna kyun darr rahi hoonā€¦ Arjun hi toh haiā€¦ hum do no itne waqut se ekdusre ko jaante hai aur aaj tak kitni baar vo mere kareeb bhi aaye hai phir aaj itna ajeeb kyun lag raha haiā€¦ relax Sakshi relaxā€¦

She get up from the bed and goes near window and starts looking at stars to calm herself. This side Arjun reached at room and makes face seeing girl gang standing outside the room. He goes near girls. Girls tease him and demand money for the entry. Arjun see them with total disbelief. He said in frustration,

ARJUN: Ab apne hi room meā€¦ apni hi biwi ke pass jaane ke liye bhi tax dena padega!!!

AISHA: Yeh toh rule hota haiā€¦ agar biwi ke pass jaana hai toh dena padega

Arjun makes face and said,

ARJUN: Dekh lunga me tum sab koā€¦ aaj bohat blackmail kiya hai tum logon neā€¦

He give nek to three of them.

ARJUN: Ab jaa sakta hoon?

RIYA: Haan haan kyun nahiā€¦

SHREYA: Aap ki biwi aap ka hi intezaar kar rahi haiā€¦

AISHA: Have funā€¦

She said in teasing way and trio run away from there as Arjun glared at them. Arjun looked at door. He is also nervous so take a deep sigh. He open the door and enter inside closing the door behind. Hearing door opening and closing sound, Sakshi become more nervous. Arjun found Sakshi near window. He goes near her and softly put hand on her shoulder. He slowly makes her turn towards him. She is looking breath-taking beautiful in dim lights. Arjun couldnā€™t take off his eyes from her. He has always imagine her in his room on their first night but the current sight is hundred times more beautiful from his imagination. As Arjun is just looking at her without blinking his eyes Sakshi call him.

SAKSHI: Arjunā€¦

ARJUN: Soch raha hoon ki koi itna khoobsurat kaise dikh sakta haiā€¦

He said slow and husky tone.

ARJUN: Me aaj tak laakhon baar keh chuka hoon lakin aaj phir ek baar keh raha hoonā€¦ you are so beautiful Sakshi aur sirf chehre se hi nahi dil se bhi tum utni hi khoobsurat hoā€¦ I am so lucky to have you in my lifeā€¦ maine kabhi nahi socha thaki mujhe kabhi pyaar hoga lakin tumne sab badal diyaā€¦ sab kuchā€¦ aur aaj tum meri patni ban ke mere samne khadi hoā€¦ I donā€™t know what to sayā€¦ kuch bhi kahunga phir bhi meri khushi aur me kya mehsoos kar raha hoon vo poori tarah nahi express kar paaungaā€¦

SAKSHI: Aap ko yeh sab express karne ki zaroorat nahi hai kyun ki me bhi wahi mehsoos kar rahi hoonā€¦

Arjun smile sweetly and hold her hand. This makes Sakshi nervous. He bring her hands to his lips and kissed on her knuckles. Sakshi try to smile to hide her nervousness. Arjun take a step and cupped her face. Sakshi closed her eyes as she can feel his breaths on her cheeks. Arjun keep looking at her for a moment and stops near her lips. He whispers with smile,

ARJUN: Sakshiā€¦ I think tumhe change kar lena chahiyeā€¦

Sakshi immediately open her eyes and see him with surprise. Arjun smirks seeing her reactions.

ARJUN: Maine kaha tha naa Sakshi me tumhe kisi bhi cheez ke liye force nahi karungaā€¦ humara rishta aage tabhi badhega jab tum uske liye ready ho jaauogiā€¦

SAKSHI: Itā€™s ok Arjunā€¦ agar aap chahte hai tohā€¦

Arjun cut her in short and said,

ARJUN: Yeh rishta hum do no ka haiā€¦ kisi bhi cheez ke liye hum do no ki haan hona zaroori hai aur me jaanta hoon ki you need sometimeā€¦ I know haldi wale din me thoda zyada hi behek gaya tha aur me yeh bhi jaanta hoon ki aaj agar me aage badhunga toh tum mujhe nahi rokogiā€¦

Sakshi looks down. Arjun put finger under her chin and makes her looked up into his eyes.

ARJUN: Tumhe kisi bhi cheez ke liye guilty feel karne ki zaroorat nahi haiā€¦ toh kya hua agar tum abhi ready nahi ho?! iss wajah se humara rishta nahi badal jaayegaā€¦ rishtey dil se bante hai jismo se nahi aur hum dil se ekdusre ke ho chuke haiā€¦

Sakshi smile with gratitude and hug him tightly.

SAKSHI: Thank youā€¦

ARJUN: Humare bich ab thank you ki koi jagah nahi haiā€¦ 

He parted partially and kissed on her forehead.

ARJUN: Chalo I will help you with all thisā€¦

He said pointing at her jewelleries and other accessories. Sakshi nods. He makes her seat on the chair near dressing table. First he remove the chunari from her forehead and then gently removes her maang tika. Smile is adoring on Sakshiā€™s lips seeing his gentleness and care. Now he starts removing her hair pins to open her hairs. He remove the last pin and open her long hairs which reached at her waist.  As Sakshi is continuously looking at him, he raised his eyebrows as if asking her ā€œwhat happenā€ and Sakshi nods in no with her signature smile. She about to remove her neckless but Arjun stop her saying,

ARJUN: Let me do itā€¦

He said intensely with husky voice making her feel butterflies. He put her all hairs at one side revealing her back neck. He remove the neckless and kissed there gently. He looked into Sakshiā€™s eyes from mirror and asked,

ARJUN: Itna haq toh banta hai mera aaj ke dinā€¦ hai naa?

Sakshi nods with smile. It doesnā€™t like she donā€™t want to take a step further. She too wants to surrender herself to him but a unique feeling and nervousness is there which is making her weak and feel scared. After removing neckless he come and sit in front of her. He hold her hands and remove all the bangles giving soft kisses which makes her heart beat loudly. Next he held her feet and put it on his thigh. Sakshi lift her lehenga a bit and Arjun remove her anklets. He caresses her soft feet and then kissed on it. Sakshiā€™s face flinched on his kiss. He leave her feet and signal her to get up from chair. Sakshi follow what he said. He is still on his keens. He looked at her waist and hold the waist band. As his fingers touched her waist and belly, her heart skipped the beat. Arjun remove the waist band and kissed there too making her shiver a bit. He get up and look at her. Her breath is uneven and she is looking down in shyness. He take a step closer and hold her earrings. He remove her earrings giving a kisses near her earlobes. As he stop his actions Sakshi open her eyes and see him. He smile lovingly and said,

ARJUN: Jaauo pehle tum jaake change kar loā€¦ tumhare bags waha pe hai

He said pointing at another corner of the room. Sakshi nods and pulled out her night dress and went inside the washroom. Here in room, Arjun starts cleaning the bed. He remove all the petals and artificial candles from the bed. Soon Sakshi come out wearing a sky blue colour silk night gown which is making her look gorgeous. Arjun keep looking at her for a moment and his dark eyes clearly said how much her beauty is effecting him. He brushed up all the thoughts and said,

ARJUN: Me fresh hoke aata hoon

Saying he went into washroom taking his night dress. Sakshi goes near dressing table and comb her hairs and leave it open. She looked at bed and found it clean.

SAKSHI: Kya me unke saath yeh sahi kar rahi hoon? me bhi aage badhna chahti hoon lakin soch ke hi ek ajeeb sa darr lagne lagta haiā€¦ kya karu kuch samjh nahi aa rahaā€¦

She take a sit on bed. Arjun come out after getting fresh. He found Sakshi who is lost in thought. He sits beside her and asked getting worried,

ARJUN: Sakshi kya hua?

Sakshi hugged him tightly and said,

SAKSHI: I am sorryā€¦ mere darr ki wajah se aapā€¦ aap ne shayad aaj ke liye kuch aur socha hoga lakinā€¦

Arjun break the hug and see her.

ARJUN: Haan maine aaj ke liye kuch socha toh thaā€¦

Which makes her sad.

ARJUN: Puchogi nahi kya socha tha?!

He hold her hands and said,

ARJUN: Maine socha tha ki aaj hum do no bilkul bhi sad nahi hongeā€¦ waise bhi bidaai ke waqut bohat ro liya tumneā€¦ abhi se tumhara rona aur sad hona bandhā€¦ ok? aur ek baar phir me tumse keh raha hoonā€¦ mere liye pati patni ke rishtey ka matlab sirf jismo ka rishta nahi haiā€¦ sirf dil ek hone chahiye aur hum do no ke dil bohat pehle hi ek ho chuke haiā€¦

He makes her lay down and adjust the pillow for her. Arjun smile mischievously and said,

ARJUN: Waise mujhe yeh bhi pata hai ki bohat jald vo din bhi aa jaayega jab hum har tarah se ek ho jaayengeā€¦ mere jaise hot bande se koi ladki zyada der tak dur nahi reh saktiā€¦ 

He winks and Sakshi smile shyly. With that he sits other side of the bed beside her. He lean towards her and kissed on her forehead saying,

ARJUN: Humari first night udhaar rahi tum peā€¦ tumhe jiss din lage ki this is the right timeā€¦tell meā€¦ me uss raat ko humari zindagi ki sab se khoobsurat raat bana dungaā€¦

Sakshi nods with lovely smile. He lay beside her and turn towards her. Sakshi move closer and rested her head on his shoulder and Arjun wrapped hand around her. She look up and think for while and then quickly kiss on his lips and snuggle more to him which makes him smile widely. He starts caressing her hairs.

ARJUN: Ab so jaauo Sakshiā€¦ aaj ka din tumhare liye physically as well as emotionally bohat tiring raha haiā€¦ you need restā€¦

Sakshi hummed and both quickly fall asleep due to the long day.

Next day Arakshi get ready and come down. Sameer and Suryakant are in living room. They all greet each other with smile. Soon Aisha join them and servant serves the breakfast. Suryakant tell Arakshi to visit the Siddhi Vinayak temple and Arakshi happily went to the temple and take blessings of ganpati bappa for their happy marriage life. In lunch Sakshi cook halwa in her first rasoi. At night, all enjoyed a lot in reception. Friends keep teasing Arakshi and elders are happy seeing smiling. Suryakant and Sumeet declare the date for SaIshaā€™s engagement and itā€™s after 5 days. Suryakant give all responsibilities to Arakshi for the engagement ceremony. Next day Abhas Bhai and Sameer come in the morning to take Sakshi to the Kaul house for her ā€œPag Pheraā€ rasam. In evening... Arjun, Suryakant and Aisha went to Kaul house. They all have dinner together and had an amazing time there. Arakshi, Aisha and Suryakant come back to Rawte Mansion at late night and then all headed to their rooms.

Days starts passing. Sakshi and Aisha are having a good time with each other. Sakshi is managing everything so well. Suryakant is very happy by Sakshi and feeling more and more proud on himself for his right decision regarding Arakshi with each passing day. Arakshi are having their own special time with each other. They take care of each other and also they are taking care of arrangements for SaIshaā€™s engagement. They used to talks for hours in night and love to sleep into each otherā€™s arms. Its look like their bond and love is getting stronger day by day. Days passed quickly and SaIsha get engaged with everyoneā€™s blessings in grand party. After SaIshaā€™s engagement, SaIsha and other friends starts suggesting places to Arakshi for their honeymoon. During those days, Arjun get an admission letter from the academy for training. Everyone is very happy by that news but their happiness get doubled when Sameer surprise them by showing an admission letter from the same academy. Sameer keep it secret to surprise everyone and especially his best friend. Only Aisha and his parents are aware about it. So now both of them have to join the academy in next 15 days. Sakshi, Aisha, Shree and Lizaā€™s college vacation is also about to over after 20 days. Suryakant and other family members talk with Arakshi and tell them to decide the places as soon as possible. Finally Arjun decided to take Sakshi to her hometown Srinagar first and after spending some days there, as per Sakshiā€™s wish they decided to go Switzerland. They starts preparations for their honeymoon and they are about to leave tomorrow. All are having dinner with normal chit chat.

SURYAKANT: Tum do no ki packing ho gayi hai naa?

SAKSHI: Haan Dadā€¦

AISHA: Sameer bol rahe the ki vo aap ko airport drop karne aayengeā€¦

ARJUN: Haan baat hui thi Sam seā€¦

AISHA: Waise me aur Dad aap do no ko bohat miss karengeā€¦ kal dinner pe aap do no nahi honge toh akela akela feel hoga

SAKSHI: Hum bhi aap do no ko miss karenge

AISHA: Ab jooth mat boliyeā€¦ aap ko humari yaad thodi naa aayegiā€¦ aap aur bhai toh apni hi duniya me mast rahengeā€¦ hai naa bhabhi ji?!

Arjun give her a look and Aisha chuckles.

SURYAKANT: Aur aisa hona bhi chahiyeā€¦ yahi toh waqut haiā€¦ phir kaam me lag jaayenge toh aisa moka naa jaane phir kab milega iss liye tum do no yaha ki tension bilkul mat lenaā€¦ sirf enjoy karnaā€¦

Arakshi nods with smile. After dinner Sakshi and Aisha with the help of other servant clean the kitchen. Sakshi filled the glass with haldi milk and headed to the Suryakantā€™s room. She knock the door and Suryakant see the clock and then her with smile.

SURYAKANT: Tum kabhi nahi bhulti naaā€¦

Sakshi enter inside and said,

SAKSHI: Dad ki zarooratein kabhi koi beti bhul sakti hai kya?! yeh lijiye aap ka haldi wala dhoodhā€¦

Suryakant take it and starts sipping. Sakshi see the laptop and said,

SAKSHI: Koi important kaam chal raha hai?

SURYAKANT: Haan vo kal ek meeting hai toh uske liye hi presentation bana raha thaā€¦

Same time they heard voice from the door side,

ARJUN: Aap ko presentation banane ki koi zaroorat nahi hai Dadā€¦

Both turn and see him. Arjun enter inside and give a pen drive to Suryakant.

ARJUN: Maine presentation bana li haiā€¦ ek copy aap ko mail ki hai aur backup ke liye iss mein bhi copy kar liya haiā€¦ aap ek baar check kar lijiyeā€¦

SURYAKANT: Tumhe kaise pata chala ki kal meeting hai

ARJUN: Maine aap ke secretary Khanna se baat ki thiā€¦ unho ne hi bataya mujheā€¦

SURYAKANT: Me kar leta Arjunā€¦ tumne kyun takleef liā€¦

ARJUN: Dad iss me takleef kis baat kiā€¦ ab kya aap ki itni help bhi nahi kar sakta?!

Sakshi smile seeing father and son.

SAKSHI (Thought):Yeh accha moka haiā€¦ Arjun ko thodi der yaha busy kar deti hoonā€¦

She think for a once and said,

SAKSHI: Aap do no saath me beth ke thodi der baatein kijiye aur I think Dad aap ko Arjun ke saath ek baar presentation discuss bhi kar lena chahiyeā€¦

SURYAKANT: Iski koi zaroorat nahi padegiā€¦ I am sure Arjun ne perfect hi kiya hoga

SAKSHI: aise kaise zaroorat nahi padegi?!

Arjun and Suryakant both see her with confusion.

SAKSHI: I mean ek baar dekh toh lijiye aur phir issi bahane aap do no ko thoda waqut mil jaayegaā€¦phir kal toh hum jaa rahe hai naa toh kuch dino tak kaha milna ho paayegaā€¦

Arjun nods and said,

ARJUN: Sakshi is rightā€¦ waise bhi agar aap ek baar dekh lenge toh mujhe bhi tension nahi rahegaā€¦

SURYAKANT: Okā€¦ Sakshi tumhara kaam khatam ho gaya ho toh tum bhi bethoā€¦

SAKSHI: Pakka aap do no ko join karti lakin vo kya hai naa thoda kaam baaki hai aur phir mujhe naa kuch cheeze bhi ek baar check karni haiā€¦ kuch reh naa jaaye iss liyeā€¦ toh aap do no baatein kijiyeā€¦ me chalti hoon

SURYAKANT: Theek haiā€¦

Sakshi looked at Arjun and said,

SAKSHI: Aap aaram se aaiiyegaā€¦ 

Arjun keep looking at her for a second as he feel something fishy but nods slightly. Sakshi come out from the room and take a sigh of relief.

SAKSHI: Thank godā€¦ ab me apna baaki ka kaam aaram se kar sakti hoon

She first went into kitchen and turn off all the lights after checking all things for a last time. Then she went to her room. This side Arjun and Suryakant are busy in talks. They discuss so many things and spend good time with each other. Suryakant check the clock and said,

SURYAKANT: Saade 11 ho rahe haiā€¦ ab tum bhi jaauo aur so jaauoā€¦ kal jaana bhi haiā€¦

ARJUN: Ok Dadā€¦aap bhi so jaiiyeā€¦ good night

SURYAKANT: Good night

Arjun come out from Suryakantā€™s room and starts walking towards his room. While walking towards his room,

ARJUN: Yeh Sakshi aaj subah se kuch weird behave kar rahi haiā€¦ kahin koi baat usse pareshan toh nahi kar rahiā€¦ mujhe usse baat karni hogiā€¦ 

He reached at his room and enter inside and close the door. He turn and surprise to see the wonderful decoration in his room. Whole room is decorated by rose petals, red and white balloons and beautiful small candles. Candles and fairy lights are the only source of light in the room. Mesmerizing fragrance and slow music are making the whole environment more romantic. He take a step and found a rose petals inside his feet. He reached in middle of the room walking on the rose petals and look around. Smile comes on his lips seeing Sakshiā€™s efforts and he whisper her name. He feels her presence and turn back but for his surprise thereā€™s no one. Instead of Sakshi, he found a box on bed. He open the box and found a white colour menā€™s lucknowi kurta. With that thereā€™s one chit.

ā€œJaldi se isse pehen lijiyeā€¦ me wait kar rahi hoonā€

Arjun see the kurta and then look around. He think something and goes near window but he canā€™t move further as one ball of page hits his back. He turn and pick up the ball. He open it and read the message.

ā€œAgar aap chahte hai ki me jaldi aap ke samne aau toh jaisa maine kaha hai waisa kaijiyeā€¦ jitna aap late karenge utna hi late me samne aaungiā€¦ā€

He again look around and let out a sigh. Smile is adoring his lips all the time. He take the kurta and went into washroom. After couple of minutes, he come out folding the sleeves. He is looking so handsome in that lucknowi kurta. As it is on chicken material his perfect six abs body is partially visible from it. He starts walking towards the middle of the room saying,

ARJUN: Sakshi dekho ab toh maine yeh pehen liya haiā€¦ ab toh yeh hide and seek ka game khatamā€¦

He couldnā€™t complete his sentence as he found Sakshi near the window. As soon as he see her, he forget to breathe. She is looking absolutely stunning in of fwhite colour georgette saree which has a red border and beautiful mirror work on it. With that she is wearing a sleeveless red colour blouse. Her hands has red bangles. She is wearing a small white colour earrings. She avoid to wear anything in her neck. Only mangalsurta is adoring her neck. Small white bindi and vermillion in her parting is making her look perfect. Her long and soft hairs are open and reaching at her waist. Sakshi smile seeing his completely lost state. She pulled the curtain to cover the window and then starts walking towards him. Her anklets are making a sweet voice which break his trance. She reached near him and whispers,

SAKSHI: Kisi ne sach kaha tha uss dinā€¦ agar samne itna hot banda khada ho toh koi bhi ladki dur nahi reh saktiā€¦

She put hands around his neck and kissed him on his cheeks.

SAKSHI: 1 mahine pehle aaj hi ke din issi room me aise hi decoration ke bich aap ne kaha tha ki humari first night mujh pe udhaar rahegiā€¦ toh aaj vo udhaar chuka rahi hoonā€¦

Arjun see her.

ARJUN: Sakshi are you sure? I mean tum ready ho naaā€¦ meri wajah se toh tumā€¦

He becomes silent as Sakshi place her finger on his lips. She slowly remove her finger and nods in no. She hold his hands and put it on her waist making him hold her. She take a deep sigh and looked into his eyes. She lean towards him and place her lips on his lips. This is enough to clear all the doubts from Arjunā€™s mind. He tighten the hold around her and kiss her back. After a long moment they parted and look into each otherā€™s eyes. Sakshi cupped his face and first kissed on his forehead and then his eyes and cheeks. She slowly move down and place soft kisses on his neck making him feel all her love. With other hand Sakshi open the first three buttons of his kurta revealing his chest. She once looked at his eyes and then softly kissed on his chest making him lose all his control. He is about to hold her but Sakshi is quick. As she understand his condition due to his heavy breathe, she pushed him making a good distance between them. Arjun see her with big eyes and she tease him by showing him a tongue.

ARJUN: Sakshiā€¦

SAKSHI: Itni aasani se nahi patidevā€¦

Arjun take a step to hold her and Sakshi run other side. They starts running in room. Sakshi tease him lot by running here and there and not giving him chance to catch her. Finally after a few minutes of chase, Arjun hold her wrist and pulled her to him.

ARJUN: Ab bhaag ke kaha jaayegi aapā€¦

Sakshi smiles. She look at table and take petals in her hand and throws it on Arjun and try to run but Arjun stop her holding her hand. With the free hand he increase the volume of music player. Now the song which just start is clearly audible.

[Song Name: Jiya Dhadak Dhadak

Movie Name: Kalyug]

Jiya Dhadak Dhadak Song - Click Here

~Music~

After increasing the volume, he again pulled Sakshi. This time he pulled her strongly which makes her hit with his front body. He put hand around her waist and closing the distance between them.

Tujhe Dekh Dekh Sona

Arjun softly move his one hand from Sakshiā€™s waist to her neck and grab her hairs on back side. With the other hand, he caresses her cheeks.

Tujhe Dekh Dekh Sona

Tujhe Dekh Kar Hai Jagna

Sakshi can sense the difference in his touch. Itā€™s not a normal one, she can see passion and urge to love her, to claim her in his actions. She shiver a bit seeing his dark eyes. He keep looking at her.

Maine Yeh Zindagaani

Sang Tere Bitaani

Tujh Me Basi Hai Meri Jaan

Haaye

He claim her lips with such intensity as if pouring all his love in that kiss making bothā€™s heart beating loudly.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

~Music~

Arjun pulled himself back due to lack of breathe and rested his forehead on her forehead. Both are breathing heavily.

Tujhe Dekh Dekh Sona

Tujhe Dekh Kar Hai Jagna

Maine Yeh Zindagaani

Sang Tere Bitaani

Tujhme Basi Hai Meri Jaan

Haaye

They keep looking at each other and share an intense eye lock. Arjunā€™s well toned body and Sakshiā€™s soft delicate body tempting them and increasing their need to dissolve themselves in each other.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

~Music~

Sakshi try to move but Arjun pushed her to the window and block her way of escape putting hands on her both the side. Sakshiā€™s heart is skipping the beats seeing those intense eyes and can feel the billions of butterflies in her stomach.

~Music~

Kab Se Hai Dil Mein Mere

Armaan Kai Ankahe

Arjun lean to her face and first kiss on her eyes, then her nose tip and then her cheeks.

Kab Se Hai Dil Mein Mere

Armaan Kai Ankahe

He move further by kissing near her earlobes and shifted his kiss to her neck making her clutch his kurta tightly due to his sense snatching kisses.

Inko Tu Sun Le Aaja

Chahat Ke Rang Chadha Jaa

As its getting hard to breathe, she pushed him and goes near bed and stand there catching her breathe to calm herself. Arjun smile on her restlessness.

Inko Tu Sun Le Aaja

Chahat Ke Rang Chadha Jaa

He goes near her and hold her from behind resting his head on her shoulder absorbing the exotic fragrance of her sent.

Kehna Kabhi Toh Mera Maan

Haaye

His warm breathes didnā€™t help her to calm herself. Arjun tighten the grip around her waist and by pressing her tummy, he pushed her more to him.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Arjun put all her hairs at a side and untie the dori which makes her bare back visible.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

~Music~

He starts leaving the wet kissed on her back and move down to her waist. He sits on his knees and turn Sakshi towards him with a quick move. He gather her saree at one side and starts kissing her tummy. Sakshi is having hard time to bear his actions. She feel like she is slowly losing herself in front of him. As his sweet torcher is making her weak, she whispers his name. Arjun get up and looked into her eyes. He carry Sakshi in his arms and place her on bed.

~Music~

Lagta Hai Yeh Kyun Mujhe

Sadiyon Se Chahun Tujhe

He remove all her bangles, earrings and anklets without breaking eye contact with her.

Lagta Hai Yeh Kyun Mujhe

Sadiyon Se Chahun Tujhe

Though they didnā€™t utter a single word but their eyes are speaking a lot. Their eyes are conveying the passion and love for each other.

Mere Sapno Mein Aake

Apna Mujhko Bana Ke

As he free her from all the jewelleries, he bent down and fixed her loose strands of hair behind her ears.

ARJUN: Ek aur baar soch lo Sakshiā€¦

SAKSHI: Ab toh sochne ka koi matlab hi nahi haiā€¦ aap ki Sakshi aap ki hone ke liye wait kar rahi haiā€¦

Arjun see her with smile.

Mere Sapno Mein Aake

Apna Mujhko Bana Ke

Mujhpe Tu Kar Ehsaan

Haaye

Arjun blow out the candles which are on table and turn off the fairy lights. Now the only some of the candles which are placed in the different areas of the room are providing light into room.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

They looked into each other's eyes. Their hearts are beating in a same rhythm and feeling the same emotions. Their urge to surrender themselves to each other reached at its peak. 

Tujhe Dekh Dekh Sona

Tujhe Dekh Kar Hai Jagna

Sakshi encircle her hands around his neck. Arjun moved on her and starts loving her in the way he never did before. He shower all his love to every inch of her.

Maine Yeh Zindagaani

Sang Tere Bitaani

Tujh Mein Basi Hai Meri Jaan

Haaye

After a moment he pulled the curtain of the bed which cover their bed completely and Arakshi lost into their love land.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

~Music~

As the the time starts passing, Arakshi claim each other completely. Finally they become one in all manner. Slowly all candles get melted and room sink into darkness.

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak

Jiya Dhadak Dhadak Jaaye

~Music~

Next morning, they both feel like itā€™s a new beginning of their life when they wake up in each otherā€™s arms and remember the beautiful moments of last night. They both cherish the new start with a beautiful kiss and then quickly get ready as they have to leave for Srinagar.

Everyone reached to Rawte mansion to bid bye to the Arakshi. Sameer drop them to the airport and soon Arakshi reached at Srinagar. Sakshi is going through a mixed feelings seeing her hometown after so many years. They reached at the home and Aapa and Jiju welcome them with happy faces. Sakshi takes Arjun to all the special places which she used to visit during her childhood. They visit some of the relatives and spend the days with lot of happiness and Ofcourse with lot of love. After staying some days in Srinagar as per their plan, soon they reach Switzerland. They visit so many beautiful places there and had fun. Their honeymoon bring them more close to each other and add so many wonderful and romantic memories in their life.

They come back to Mumbai after spending fantastic time. In few days Arjun and Sameer join the academy while Sakshi join the college with Aisha, Liza and Shree. Karan and Riya join their father in business while Shreya join his fatherā€™s jewel shop as a jewellery designer. Chotu open his own gym and starts his journey as a gym trainer. And like this all get busy in their own world.

[5 YEARS LATER]

In room, song is playing on music player.

ā€œZindagi Kaisi Hai Paheli Haaye

Kabhi Yeh Hasaaye Kabhi Yeh Rulaayeā€

Sakshi is standing near window and looking outside at city.

SAKSHI: Mumbai city. ā€œSapno Ki Nagariā€ā€¦ Sahi kehte hai logā€¦ yeh sach mein sapno ki nagari haiā€¦agar hum apna hundred percent de, apno ka saath ho, apno ka pyaar ho, bado ka ashirwaad ho aur agar kismat thoda sa saath de de toh yaha sapne sach ho jaate haiā€¦ aur me vo khushkismat hoon jiske saare sapne sach hueā€¦ jiski umeed nahi ki thi vo sab bhi milaā€¦ aaj me ek journalist ban chuki hoonā€¦ a crime journalistā€¦ socha toh tha ki journalist hi banungi lakin crime journalist banugi yeh nahi socha thaā€¦ ab sangat ka asar toh hoga naa

She chuckles on her thought.

SAKSHI: Aur bhi bohat kuch diya hai iss city ne mujheā€¦ dost jo family ban chuke hai, father in law jo mujhe kabhi papa ki kami mehsoos nahi hone dete, nanand jo kisi dost aur behen se kam nahi hai aur sab se uppar mere pyaare patidevā€¦

Smile comes on her lips.

SAKSHI: Jo mere saath mera saaya banke rehte haiā€¦ unho ne toh jaise meri zindagi se gham naam ka shabd hi nikal diya haiā€¦ har pal mujhe aisa mehsoos hota hai ki mujhe unse ek baar phir pyaar ho gaya haiā€¦ unka saath aur unka pyaar mere jeene ki wajah ban chuka haiā€¦ ab iss city me mujhe akelapan mehsoos nahi hota haiā€¦ ab mujhe mere dil ki dhadkan sunne ke liye kisi shaanti ki zaroorat nahi haiā€¦ me unki baahon me aksar apne dil ki dhadkan sunti hoonā€¦ unki baahein mere liye iss duniya ki sab se khoobsurat jagah haiā€¦ kabhi nahi socha tha ki meri zindagi iss tarah badal jaayegiā€¦ ek din tha jab unse baat karna mushkil lagta tha aur ek aaj ka din hai jab unke bina meri har baat adhoori haiā€¦ me adhoori hoonā€¦

Same time she heard a knock which break her chain of thoughts. She turn and looked at door.

AISHA: Aree Bhabhi ji aap abhi tak ready nahi hui? Chaliye jaldi kijiye madamā€¦ sab aa jaayenge phirā€¦

SAKSHI: Haan bas abhi ready hoke aayiā€¦

AISHA: Ok

SAKSHI: Arjun kaha hai?

AISHA: Bhai Karan ke saath arrangements dekh rahe haiā€¦

SAKSHI: Ok

AISHA: Tum bas jaldi ready hoke aa jaauo

Sakshi nods and Aisha left from there. Sakshi take a saree from the bed and went into washroom. Soon she come out wearing a green colour designer saree. She goes near dressing table and starts getting ready. She comb hairs and then wear bangles in one hand and in other hand she wear watch. She avoid to wear anything in neck as she love to wear only Mangalsurta. She feels like itā€™s more than perfect for her neck. Nothing else is needed. She wear a small jhumkas in ears and filled her parting with vermillion. Same time she feels hand around her waist. She looked at Arjun from mirror.

ARJUN: Kya Sakshiā€¦ kabhi toh kam khoobsurat laga karoā€¦ har roz aise ready hoke mere dil me toofan le aati hoā€¦ phir mujhe tumhe chod ke kahin bhi jaane ka mann nahi karta

Sakshi turn towards him.

SAKSHI: Roz kaha aise taiyar hoti hoon aur phir aap ko toh me normal days me bhi acchi hi lagti hoon so galati aap ki hai meri nahiā€¦ aap ke dil ke toofan ko aap ko sambhalna chahiyeā€¦ 5 saal me itna nahi sikh paaye

ARJUN: 50 saal baad bhi nahi sikh paaungaā€¦ tumhe dekh ke mera dil humesha aise hi dhadkegaā€¦

He said putting hand around her waist.

SAKSHI: Very cheezyā€¦ ab chodiye mujheā€¦

But he pulled her closer and look at her pink soft lips. Seeing his eyes on her lips Sakshi said,

SAKSHI: Arjun please abhi nahiā€¦ already late ho raha haiā€¦ niche sab aa gaye hongeā€¦

ARJUN: Haan toh aane do naaā€¦ iss me kya haiā€¦

He said leaning to her lips. Sakshi pushed him a bit and said,

SAKSHI: Humare hi ghar me agar hum hi late honge toh kaisa lagega? Please please please jaane dijiyeā€¦ aap ko bhi ready hona hai naaā€¦

Sakshi said with cute puppy face.

ARJUN: Sirf ek shart pe jaane dunga

SAKSHI: Boliye

ARJUN: Iss baar jaane de raha hoon uski bharpaai aap ko next time karni padegiā€¦

Sakshi glared at him.

ARJUN: Ab decide kar loā€¦ yaa toh abhi mujhe meri biwi ke saath time spend karne do yaa phir next time me sood samet sab vasool karungaā€¦ choice is yours Mrs. Rawte

SAKSHI: Fineā€¦next time waala option chalegaā€¦ abhi ke liye jaane dijiyeā€¦

ARJUN: Ok

Arjun leave her with smile but not forget to give quick kiss on her lips. He take his outfit and went to change. Sakshi shook her head in disbelief with smile. She turn to the mirror and check herself for a last time. Arjun come out wearing green colour designer outfit. Arakshi see each other with smile and then come down and join everyone in living room. After meeting guests, Arakshi join the friends. One girl come forward and share a hug with Sakshi.

GIRL: Oh my god Sakshi!!! you are looking so beautiful

SAKSHI: Thanks Simmiā€¦ tum bhi bohat acchi lag rahi hoā€¦

SIMRAN: Accha hai naa? Karan ne specially design karwaya haiā€¦

All friends give teasing look to Karan.

KARAN: Ab aise mat dekho aap sabā€¦ biwi ke liye itna bhi nahi kar sakta kya!

SAMEER: Aree ofcourse kar sakte hoā€¦ humne kab mana kiya

Sakshi look around and asked,

SAKSHI: Yeh Shree aur Liza and Chotu aur Anjali kaha reh gaye?

SHREYA: Maine phone kiya thaā€¦ on the way haiā€¦ bas aa hi rahe haiā€¦

ARJUN: But tum akeli kya kar rahi ho?! Rudra nahi aaya? aur mehek kaha hai? tum usko bhi apne saath leke nahi aayi?

SHREYA: Vo unki meeting hai naaā€¦ toh Rudra keh rahe the ki meeting complete hote hi aa jaayenge aur jab me aayi tab mehek so rahi thi toh me usko uthana theek nahi samjhaā€¦lakin donā€™t worry Rudra aate waqut usko saath leke aayengeā€¦

Arjun nods. Soon Shriza and Chotu-Anjali join the group.

CHOTU: Sorry thoda late ho gayaā€¦ humne kuch miss toh nahi kiya?

SAKSHI: Bilkul nahiā€¦

Anjali and Liza share a hug with Sakshi and compliment her and Sakshi do the same.

SHREE (Getting Annoyed): haan haan acchi kyun nahi lagegiā€¦ poore 3 ghante lage hai ready hone meā€¦ 

LIZA: Iss me galati tumhari haiā€¦ agar tum thoda jaldi uth jaate toh hume late hota hi nahi naaā€¦ me jaldi ready ho jaati

SHREE: Ab me apne ghar me late tak so bhi nahi sakta?!

LIZA: Ek din jaldi uthne me kya jaata haiā€¦

SHREE: Kal der raat tak movie dekhne ka plan kis ka tha? Agar hum movie nahi dekhte toh hum jaldi so jaate aur jaldi so jaate toh jaldi uth jaateā€¦

Before Liza fight back,

SAMEER: Guys pleaseā€¦ ab toh ladna thoda kam kar do yaarā€¦ shaadi ke baad bhi tum do no ke bich kuch nahi badlaā€¦

KARAN: Kabhi kabhi toh lagta hai ki inn dino ne shaadi waali baat pe agree kar kaise liyaā€¦ I still canā€™t believe ki tum do no ki love marriage hai

Shriza look at each other. Liza turn her face in anger. Shree stand in front of her and said looking into her eyes,

SHREE: Vo kya hai naa Karanā€¦ hum do no ki takraar me hi pyaar haiā€¦ hum do no ka rishta hi aisa haiā€¦ jab tak me Li ki daant nahi sun leta mujhe chain nahi miltaā€¦ log ā€œI love youā€ bol ke apne pyaar ka izhaar karte hai aur mere liye ā€œSpecky Senā€ sunna Li ke pyaar ka izhaar haiā€¦

Shree said lovingly which makes Liza smile. Everyone smile with Aww expression seeing their cuteness. Sakshi stand between them and said,

SAKSHI: Aage ka romance baad me kar lenaā€¦

She said teasingly making both of them smile shyly. Suddenly,

RIYA: Aap do no bohat cute ho yaarā€¦

Friends turn and found Riya and Abhas bhai. They both comes near friend and exchange greetings. Riya turn to Shriza and said,

RIYA: aap do no naa kuch dino ke liye humare ghar shift ho jaauoā€¦

All narrowed their eyes on her statement.

RIYA: Aree kehte hai naa ki jab baby hone wala hota hai toh Mom ko cute babies ke pics dekhne chahiye lakin me naa tum do no ko dekh lungiā€¦ phir mera baby bhi tum dono ki hi tarah cute aur sweet hogaā€¦

ABHAS BHAI: No no noā€¦I mean cute and sweet toh theek hai lakin I donā€™t want other tom and jerryā€¦inko fight karte dekh ke agar baby fight karna sikh gaya toh?!

RIYA: Tab toh aur accha hai naaā€¦ kitna cute lagega humara baby aise fight karte hueā€¦

ABHAS BHAI: Lakinā€¦

RIYA: Aap mujhe mana karoge Abhas?! Sahi kehte hai log baby hone wala hota hai toh pati ka pyaar kam ho jaata hai

Riya almost starts weeping. Abhas bhai quickly shush her saying,

ABHAS BHAI: Ok ok okā€¦please rona bandh karoā€¦ jaisa tum chahogi waisa hi hogaā€¦ Shree aur Liza kuch dino ke liye aa jaayenge humare gharā€¦

RIYA: Promise?

ABHAS BHAI: Pakka promiseā€¦

Riya jump in excitement while Abhas bhai makes face seeing her excitement. He looked at Arjun and Sameer for help. They both are smiling on his condition. Abhas bhai said slowly,

ABHAS BHAI: Aise smile kya kar rahe ho?! Help karo yaar meriā€¦ mera jeena mushkil ho gaya haiā€¦yeh kabhi bhi rone lagti haiā€¦ kabhi bhi hasne lagti hai aur agar kuch bol do toh har baar yahi baat ki ab me usse pyaar nahi kartaā€¦

SAMEER: Aree abhi toh sirf 3 months hue hai aur aap ke yeh haal hai?! ab samj aaya kaisa lagta hai?! mujhe toh bada suna rahe theā€¦

ABHAS BHAI: Bhai galati ho gayi meriā€¦ mujhe nahi pata tha naa ki wife pregnancy ke waqut itni zyada complicated ho jaati haiā€¦ koi toh tips do yaarā€¦

SAMEER: Kahe ki tipsā€¦ koi tips kaam nahi aayegiā€¦ sirf ek hi raasta haiā€¦ keep her happy warna vo tumhari band baja degiā€¦

Abhas bhai makes puppy face.

RIYA: Guys Aisha kaha hai and Sakshi where is our cute star of the event?

SAKSHI: Aisha Aarushi ko ready kar rahi hai aur star of the event apne dadu ke saath haiā€¦ issi liye toh me aaram se khadi hoon...

Bade papa come there and said,

BADE PAPA: Arjunā€¦Sakshiā€¦ chalo sab aa gaye haiā€¦ hume naamkaran ki vidhi shuru karni chahiyeā€¦

ARJUN: Pandit ji aa gaye hai kya?

BADE PAPA: Haan vo toh kab ke aa chuke haiā€¦

ARJUN: Theek hai bade papaā€¦ hum aate haiā€¦

Bade papa nods and left from there. This side friends,

ANJALI: Waise bolo naa kya naam socha hai baby ka?

SAKSHI: Hume kaise pataā€¦ uski bua ne decide kiya hogaā€¦ aap sab Sam bhai se puchiyeā€¦ unhe pata hogaā€¦ after all unki biwi unse kuch nahi chhupati haiā€¦

Sakshi said with wink.

SAMEER: Nahi mujhe nahi pataā€¦ Ayu ne nahi bataya abhi takā€¦ aur by the way tum kya mujhe tease kar rahi hoā€¦ bol toh aise rahi ho jaise tum apne pati se bohat kuch chhupa ke rakhti ho?!

Sameer said and hits her on head playfully. Sakshi smile in embarrassment as he is right.

RIYA: Lakin mujhe pata hai ki meri bestie ne kya naam rakha haiā€¦  

ARJUN: Toh batauo kya naam hai?

RIYA: Aise thodi bata dungiā€¦ jab waqut aayega sab ko pata chal jaayega

All starts pleading to reveal the name but Riya donā€™t tell anyone. Soon Shreyaā€™s husband Rudra and her 2 year old daughter Mehek arrived there. Arakshi welcome both of them. Suryakant call the Arakshi and they all headed towards that side. Aisha too come down holding her 1 year old daughter Aarushi. Sakshi takes her baby boy from Suryakant. Pandit ji request Arakshi to take a seat. Arakshi nods and follow what he said. As soon as they sit, Pandit ji starts chanting mantra by offering oil and other things like sesame, Akshat into the sacred fire. Arakshi keep following pandit jiā€™s instructions and keep performing the rituals. Arakshi looked at each other remembering the day when they take seven vows in front of holy fire. Today once again they are sitting in front of the sacred fire and performing rituals together with their kid - Symbol of their true and pure love. After a long session of mantras and prayers,

PANDIT JI (To Arakshi): Ab aap bacche ki bua ko kahiye ki bacche ka naam aap ke kaano me kaheā€¦ phir maata pita sab se pehle bacche ke dahine kaan me uska naam bolenge aur phir sab ko batayengeā€¦

Arakshi nods. Aisha handover Aarushi to Sameer and goes near Arakshi. She lean down and take babyā€™s name in Arakshiā€™s ear. Hearing that name Arakshi look at each other and then Aisha with big smile. Aisha raised her eyebrows as if asking them ā€œAccha hai naa?ā€ and Arakshi nods with emotional smile with ā€œaccha nahi bohat hi accha haiā€ look.

SURYAKANT: Aree bhai jaldi jaldi karoā€¦ mujhe bhi mere pote ka naam janna hai

BADE PAPA: Haan naam sunne ke liye uske nanu bhi excited haiā€¦

BADI MAA: Nani bhi line me haiā€¦

RUHANIKA: Bhavna ji aap hi nahi hum sab line me haiā€¦ chalo jaldi jaldi baby ka naam batauoā€¦

Arakshi nods. Arakshi look at their bundle of joy and whisper the name in his right ear. As soon as baby hear the name he starts smiling as if he loved the name.

AAPA: Lagta hai baby ko bua ka diya hua naam bohat pasand aayaā€¦

DIYA: Haan dekho naa kaise smile kar raha haiā€¦ Diā€¦ Jiju boliye naa kya naam rakha hai?

CHOTU: Haan ab toh suspense khatam karo pleaseā€¦

Arakshi look at each other and then said,

SAKSHI: Toh humare baby ka naam haiā€¦

ARAKSHI: Aksh (ą¤…ą¤•ą„ą¤·).

ARJUN: Arjun aur Sakshi ka Aksh. Aksh Arjun Rawte

All claps hearing the name.

ABHAS BHAI: Bohat hi sahi naam rakha haiā€¦

SUMEET: Haan bohat hi pyaara naam haiā€¦

SAMEER (To Aisha): Ek baar phir maan gaye aap koā€¦ bohat accha naam socha hai tumneā€¦

AISHA: Maine akele nahiā€¦ maine aur Riya ne milke yeh naam socha tha...

ABHAS BHAI: Accha toh iss liye tumhe pata tha

Abhas bhai asked looking at Riya and she nods in yes.

DIYA: Kya bhabhiā€¦ apne mujhe bhi nahi batayaā€¦ hum toh har baat share karte hai naa

She said making face.

RIYA: Sorry Diyuā€¦ yeh mera aur meri bestie ka secrete tha naa iss liye nahi bata sakti thiā€¦

BADE PAPA: Jo bhi hoā€¦ Mami aur bua ne milke naam toh bohat hi accha socha haiā€¦

SURYAKANT: Haan humare Arakshi ka Aksh bilkul apne mumma papa ki tarah banegaā€¦ waise bhi uss mein Arjun aur Sakshi do no ki hi jhalak nazar aati haiā€¦

RUHANIKA: yeh toh aap ne ekdam sahi kahaā€¦ uski aankhein humare Arjun ki tarah hai toh uska nose and cheeks Sakshi ki tarahā€¦  

All see Aksh who is smiling cutely while moving his little legs and hands in happiness as if he can understand all their talks.  Pandit ji forward the small bowl which is filled with honey and said,

PANDIT JI: Yeh lijiye shahadā€¦ Aksh ko khila ke uska muh meetha karwaiiyeā€¦

Arjun nods. He dipped the finger in honey and then put his finger tip in Akshā€™s mouth making him suck his finger tip. After that, Arakshi get up and take elderā€™s blessings. All elders blessed Arakshi and Aksh with open heart. All friends pamper Aksh and give gifts to him. Lastly Aapa and Ashraf Jiju goes near Arakshi. Sakshi share hug with them. Aapa and Ashraf jiju looked at each other. Ashraf jiju pulled out a paper and give it to Arakshi.

ASHRAF JIJU: Yeh raha humare Aksh ka giftā€¦

SAKSHI: Yeh kya hai Jiju?

AAPA: Wahi jisse tu humesha bhaagti aayi haiā€¦

Arjun take the papers and read it.

ARJUN: Aapaā€¦Jijuā€¦ iski kya zaroorat haiā€¦ hume yeh nahi chahiyeā€¦

AAPA: Lakin mujhe tumhe yeh dena hi haiā€¦

SAKSHI: Nahi Aapaā€¦ maine kaha tha naa isse mera koi waasta nahi haiā€¦

SURYAKANT: Kya hua beta? Kya baat hai?

ARJUN: Vo Aapa aur Jiju Srinagar wala hospital Aksh ke naam kar rahe haiā€¦

Bade papa and Badi maa see her with surprise while Abhas bhai and Riya exchange look. 

BADE PAPA: Noorā€¦

AAPA: I am sorry Anish bhai sahab lakin maine kuch galat nahi kiya haiā€¦ aaj agar doctor sahab hote toh vo bhi shayad yahi karteā€¦ unke jaane ke baad yeh hospital Sakshi ke naam tha lakin usne vo sab mujhe sonp diya aur vo yaha aap ke saath mumbai aa gayiā€¦ me samjhti hoon choti thi vo iss liye vo sab nahi sambhal sakti thi lakin jab vo badi hui tab bhi usne kabhi vo zimeedariyan nahi liā€¦ me har saal usse mail pe statements and doosre official documents bhejti hoon lakin vo kabhi reply nahi kartiā€¦ aaj tak yahi chalte aaya hai lakin ab me yeh hospital Aksh ke naam kar rahi hoonā€¦

ASHRAF JIJU: Hum jaante hai Aksh abhi chota hai aur yeh zaroori nahi hai ki vo bada hoke ek doctor baneā€¦iss liye humne decide kiya hai ki hospital ki land uske naam rahegi aur Abhas uss hospital se related saara kaam handle karegaā€¦ in fact humne Riya aur Abhas se iss baare mein pehle hi baat kar li haiā€¦

Everyone look at Abhas bhai and Riya.

ABHAS BHAI: Haanā€¦Jiju ne mujhse baat ki thiā€¦ mujhe unki baat sahi lagi aur Riya ko bhi yeh theek laga iss liye maine haan keh diyaā€¦ me yaha se sab handle kar lungaā€¦ waise bhi mera yaha hospital toh hai hi toh me humare Srinagar waale hospital ko bhi apni brand me shaamil kar lunga aur property papers mein Aksh ka naam likhava dungaā€¦

RIYA: Phir Aksh jab bada hoga aur zimeedariyan sambhal ne ke layak ho jaayega toh khud decide kar lega ki usko uss property ka kya karna haiā€¦

ARJUN: Lakin waha ka saara kaamā€¦ Abhas bhai yaha pe hi itna busy rehte hai tohā€¦

RIYA: Koi problem nahi hogiā€¦ Aapa and Jiju toh hai hi waha parā€¦ agar koi emergency hogi toh vo manage kar lengeā€¦ aur humne decide kiya hai ki 2-3 month me ek baar hum bhi waha jaake sab dekh liya karengeā€¦  

Sakshi looked at Aapa and said,

SAKSHI: Lakin phir bhi Aapaā€¦ itne saalon se sab aap ne hi kiya hai toh phir achanak kyun yeh sabā€¦

AAPA: Yeh doctor sahab ka apne naati ke liye gift haiā€¦ doctor sahab ne mujhe uss waqut sahara diya tha jab maine apna sab kuch kho diyaā€¦ mujhe apne ghar me panah diā€¦itna bada parivaar diyaā€¦ pyaar diyaā€¦ apnapan diyaā€¦ ab jab vo humare bich nahi hai toh mera bhi farz banta hai ki me vo karun jo doctor sahab karteā€¦ tum apne bacche ko uske nanu ki blessings se dur nahi kar sakti Sakshiā€¦

ASHRAF JIJU: Arjun aap toh samjhiyeā€¦ please maan jaiiyeā€¦

Arjun think for a while and then said,

ARJUN: Ok

Sakshi see him and he nods. Sakshi nods back accepting the papers. Aapa hug her for a moment and said,

AAPA: Thank you so muchā€¦ aaj bohat sukoon mila hai mujhe yeh zimeedari sahi haathon me wapas lota keā€¦

ASHRAF JIJU: Hum kal hi property paper mein Aksh ka naam likhne ke liye apply kar dengeā€¦

Sakshi nods.

SURYAKANT: Ab chaliye lunch kar lete haiā€¦ phir humare Sameer aur Arjun ki success party bhi toh enjoy karni haiā€¦

SUMEET: Haan haan kyun nahiā€¦ humare do no bete ACP ban gaye haiā€¦ nayi police force ko lead karne jaa rahe haiā€¦ celebration toh banta haiā€¦

All headed towards dining area for lunch. They have lunch with fun and chit chat. Arjunis standing at some distance with Sameer and having hard time with his prince as he is crying continuously.

SAMEER: Arjun usko bhukh lagi hogi iss liye itna ro raha haiā€¦

ARJUN: Jaanta hoon Sam lakin Sakshi lunch kar rahi hai agar abhi uske pass jaaunga toh vo lunch chod ke Aksh ke saath busy ho jaayegiā€¦ waise bhi 2 din se Aksh usko raat ko sone nahi de raha haiā€¦ atleast vo lunch toh shanti se kar leā€¦ thodi der ki baat haiā€¦ me hi Aksh ko sambhal lungaā€¦

But same time Sakshi come there.

SAKSHI: Arjunā€¦

Arjun towards her.

SAKSHI: Aksh itna ro raha haiā€¦ shayad usko bhukh lagi haiā€¦ laiiye mujhe de dijiye

ARJUN: Tumne lunch kiya?

SAKSHI: Me baad me kar lungiā€¦

Before Arjun can say anything, Sakshi takes Aksh from him and headed towards their bedroom.

SAMEER: Maa hai voā€¦ uske liye khud se pehle Aksh aata haiā€¦ maine Aisha ko dekha haiā€¦ Aarushi ke baad vo apna khayal kam aur uska khayal zyada rakhti haiā€¦

Arjunis looking worried for Sakshi.

SAMEER: Tension mat loā€¦ hum kis liye hai?! vo apna khayal nahi rakhti lakin hum toh unka khayal rakh sakte hai naa?

Arjun see him and Sameer nods with smile. Arjun too smile back and excuse himself. This Sakshi enter in room and starts feeding Aksh. After a moment Arjun come there holding a dish in his hand.

SAKSHI: Aap yaha kyun aa gaye?

Arjun sit besides Sakshi.

ARJUN: Tumhare saath lunch kar neā€¦ hum yahi saath me lunch kar lete hai

Before Sakshi can say something,

ARJUN: Me koi bahane nahi sunne walaā€¦ I know Aksh ka dhyaan rakhna zaroori hai lakin iske liye me tumhari health ke saath compromise nahi karne waalaā€¦ raat ko theek se so nahi paati aur aaj subah breakfast bhi skip kiya hai tumneā€¦ ab lunch skip nahi karne dungaā€¦ tum humare Aksh ko khilauoā€¦ aur me apne haathon se apni biwi ko khilaungaā€¦

He said and offer a morsel to Sakshi. Sakshi see him with smile and eat that morsel. Arjun again take a morsel and offer her.

SAKSHI: Saath lunch karne wale hai naa? sirf mujhe hi khilayenge?!

She take the morsel in her free hand and feed it to Arjun. They keep having lunch with each other. As soon as Aksh done with feeding, Sakshi starts patting him to make him fall in sleep. Arakshi keep looking at him lovingly.

ARJUN: Aksh kitna pyaara lagta hai naa! aur jab so raha hota hai tab toh mann karta hai usko aise hi dekhta rahuā€¦ dil hi nahi bharta usko dekh keā€¦

SAKSHI: Hmm yeh toh hona hi tha naaā€¦ apne papa ki tarah jo haiā€¦

ARJUN: Wrongā€¦ tumne suna nahi sab ne kya kaha... yeh Arakshi ka Aksh hai iss liye vo sirf papa jaisa nahi humare jaisa haiā€¦ 

Sakshi nods. They together kissed on their sonā€™s forehead.

ARJUN: Chalo niche chalte haiā€¦

SAKSHI: Me Aksh ko bhi niche hi le chalti hoonā€¦ waha usko uske cradle me sula dungiā€¦

Arjun nods. They come down with Aksh. Sakshi makes him sleep in cradle.

DIYA:  Yeh kya?! Aksh so gaya! mujhe toh uske saath khelna tha

ARJUN: Uske uthne ke baad khel lenaā€¦

BADE PAPA: Ab tum sab log jaauo aur party enjoy karoā€¦ hum sab yaha bethte haiā€¦

RUHANIKA: Aisha Aarushi ko bhi mujhe de doā€¦ me usko sambhal lungi... tum aur Sameer bhi apne doston ke saath enjoy karo

Aisha nods and give Aarushi to Ruhanika. Karan come there and said,

KARAN: Chaloā€¦cake ready hi haiā€¦

All couples headed to middle of the room. Anjali brings the cake on trolley. ā€œCongratulation ACPsā€ is written on the cake. Arjun and Sameer cut the cake together and feed all the friends. Then they went to their elders and feed them too. Karan and Shree come in middle and request all the couples to gather near them. Karan and Shree tell them about some fun games and starts playing and enjoy the party. After fun games, slow music get started and all couples starts doing a couple dance. All the couples are looking so perfect. Elders smile seeing them.

SUMEET: Waqut kitni jaldi beet jaata haiā€¦ kal ki hi baat thi jab yeh sab ek saath college jaaya karte the aur aaj dekhiyeā€¦ har koi apni zindagi me set haiā€¦

SURYAKANT: Vo toh haiā€¦ ab Shree aur Liza ko hi dekh lijiyeā€¦ kon jaanta tha ki unn do no ko ekdusre se pyaar ho jaayegaā€¦ aur Chotu bhi Anjali ka saath milne ke baad kitna badal gaya haiā€¦ humara chup chaap rehne wala Chotu apne dil ki baat bolna sikh gayaā€¦

RUHANIKA: Lakin sab se interesting story toh Riya aur Abhas ki thiā€¦ maine sapne me bhi nahi socha tha ki Riya Abhas se shaadi karne ke liye maan jaayegiā€¦ Amar ji ne (Riyaā€™s father) jab iss rishte ki baat rakhi thi toh mujhe laga tha ki bohat bada bakheda hoga lakin Riya ne sidhe sidhe haa keh diā€¦

BADI MAA: Ajeeb toh mujhe bhi laga tha aur thoda darr bhi tha lakin ab me jab Abhas aur Riya ko saath dekhti hoon toh bohat accha lagta haiā€¦ Amar ji ka faisla ekdam sahi tha... do no ekdusre ko bohat acche se samjhte haiā€¦

BADE PAPA: Phele pehle thoda mushkil tha lakin dheere dheere unke bich bhi pyaar ho gayaā€¦ aur ab toh humari Riya bhi maa banne wali haiā€¦ bacche khush hai isse zyada khushi ki baat aur kya ho sakti haiā€¦ kaash aaj Amar ji bhi yaha aa paateā€¦ unhe emergency me delhi nahi jaana padta toh vo bhi yeh khoobsurat nazara dekh paateā€¦ bas unki hi kami lag rahi haiā€¦

AAPA: Ekdam theek kaha aapneā€¦ waise dekhiye naa jodi toh Karan aur Simran ki bhi bohat acchi haiā€¦ Simran aur Karan ne bhi business partner se leke life partner ki journey tay ki haiā€¦ aur Shreyaā€¦ uska toh sab se zyada unexpected rishta thaā€¦ Rudra ko pehla pyaar uski jewellery design se hua aur phir designer seā€¦

All laughs softly on it and nods.

RUHANIKA: Sameer aur Aisha bhi kam kaha haiā€¦ kaise chhupa rahe the apni feelingsā€¦ lakin jab waqut aaya toh unho ne bhi saara darr side pe rakh ke ekdusre ka haath thamaā€¦ aur aaj bhi dekhiye kaise ekdusre ka haath thaame khade haiā€¦ har din maine unki aankhon me ekdusre ke liye pyaar aur izzat badhte hue hi dekha haiā€¦ unki aankhein aaj bhi ekdusre ko dekhne ke liye utna hi tadapti hai jitna unki shaadi se pehle thaā€¦ jab do no me se koi ek ghar me nahi hota toh do no bechain aur upset rehte hai...

BADI MAA: Aur humare Arjun aur Sakshiā€¦ unki kahani toh sab jaante haiā€¦ do no ne naa jaane kitni nafaraton ko paar kiya haiā€¦ har pariksha ko paar karte hue unho ne bhi dosti se leke shaadi aur Shaadi se leke parents banne tak ka safar tay kiya haiā€¦

ASHRAF JIJU: hume to iss baat ki khushi manani chahiye ki Simran, Rudra aur Anjali ke aane se inn Fab 10 ki dosti aur majboot ho gayi haiā€¦ sab ne ekdusre ko dil se apnaya haiā€¦

SURYAKANT: Pyaar hota hi aisa haiā€¦ sab ko jode rakhta haiā€¦ saccha pyaar aur sahi saathi insaan ko sahi raaste pe le aata haiā€¦ pyaar ki agni pariskha me tap ke insaan aur nikhar jaata hai aur unka rishta aur bhi gehra ho jaata haiā€¦ phir duniya ki koi bhi takat unhe alag nahi kar saktiā€¦ jaise ki humare yeh baccheā€¦ bohat si agnipariksha paar kar ke yaha tak aaye haiā€¦ ab inhe koi kabhi alag nahi kar saktaā€¦ unka pyaar ab yun hi badhta rahegaā€¦ aur humare ghar unki aur unke bacchon ki meethi awaz se gunjte rahengeā€¦ mehkte rahengeā€¦

All nods agreeing with him.

This side all the couple are lost in their romantic trance in the dim lights. Their eyelock, the way they are holding each other, the way they are moving slowly with the music is expressing their love for each other. They are so lost in each other that all has forget about their surrounding. Their trance get broken as lights turn on and music get changed. All couples startled on the sudden lights. They all exchange look and then slowly burst out in pile of laughter. Music starts in background.

Zinda Rehti Mohabbatien - Click Here

~Music~

All friends smile on that energetic drum music. They all gather in middle and starts dancing randomly.

Duniya Me Kitni Hai Nafaratein

Phir Bhi Dilon Me Hai Chahatein

Elders are happy to see them dancing and laughing with each other.

Duniya Me Kitni Hai Nafaratien

Phir Bhi Dilon Me Hai Chahatein

Friends make a round. Girls are inside and boys are outside.

Marr Bhi Jaaye Pyaar Waale

Mit Bhi Jaaye Yaar Waale

They keep changing a partner after a moment enjoying dance with each other.

Zinda Rehti Hai Unki Mohabbatein

~Music~

As they reached at their respective partners after dancing with everyone, they enjoy dancing with their partners with big smile on face. Their happy and bright faces and sparkling eyes are showing their happiness, their love and their unbreakable bond. 

~Music~

Marr Bhi Jaaye Pyaar Waale

Mit Bhi Jaaye Yaar Waale

All couple stand together and request photographer to take a photo. Photographer click the beautiful group photo.

~Music~

With end of the music, itā€™s a happy ending of the story with happy faces and undying love of our Fab 10 and their life partners. 

================

So that's it.

Thank you so so so much for being a part of this journey. safar kaafi lamba tha lakin aap sab ke pyaar aur support ke bina yeh sab possible nahi tha. I want to thank each and every person who commented on this story, liked the story and appreciate me for my work. jitney bhi silent readers hai unko bhi mera bada wala thanks aur umeed hai ki aap ko bhi iss safar me maza aaya hoga.

I will continue my other stories as soon as possible. 

Keep showering your love on my work and keep supporting guys. 

and yes drop your views in comment. 

once again thank you so much. 

Take care.

Bye.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear

Awesome and beautiful part & what an end to a beautiful journey šŸ’•šŸ’•

Well I loved how all the couples were each other strength be it Sasha Arakshi noor & Ashraf all were really beautiful šŸ’•šŸ˜‡

FINALLY our Arakshi become one after initial hitch of Sakshi šŸ˜‡ which was natural & the way Arjun support her in new house was adorable šŸ˜‡

So finally others couples are also on the run... Its been 5 years - now every couple is settled šŸ‘«ā¤ļø Riya & Aabhas was  it surprising but cute šŸ˜

Our Fab 10 we're awesome šŸ‘āœŠšŸ‘ so Aksh is the name nice šŸ‘ even I loved Aarushi too  our Samjun are now ACP good šŸ‘ but I loved how they are taking care of each other šŸ‘

Thanks for the PM 

Keep writing āœļøšŸ“šŸ™šŸ’•

karuna_kini thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Loved it so muchhh ā¤ļøā¤ļø But i am sad also now šŸ„² the story got such a good conclusion that now there is nothing which is remaining to be explained. Oh God šŸ˜­ But i enjoyed ZRHM so muchh.. hope you continue writing such amazing stories even more šŸ„° Anyways your Holi ka update is still there and I am really looking forward to it. You take your time. No pressure. 

Suryakant ji as a father and father-in-law šŸ‘šŸ¼šŸ‘šŸ¼ I mean who could have had that idea that Sakshi Srinagar home memories could be brought to Mumbai. So sweet. And even Avantika's memories are there. It's like a heavenly place for Arakshi.

Haaye yeh dono humesha saath rahenge. Koi shak tha bhi nahi humein waise. I mean saath mein anguthi bahar nikali that was so cute. Mujhe aise saare plots bohot pasand aate hai. Aur Arjun as a husband.. RESPECT! He has earned my respect. He gave Sakshi the time which she needs and all the love and comfort in the meantime. And after one month, their one month anniversary they celebrated with the udhaar rehne wala first night. Sakshi consented. Waise itne hot Arjun se itni khoobsurat Sakshi kab tak dur rehti. 

Honeymoon pe karne waala kaam yahin Mumbai mein kar liya. Ab wahan jaake kya karenge. šŸ¤­šŸ¤­ Okay pause to my thinking express. Srinagar gaye ghumne. How thoughtful was that. And them coming back handing over the hospital to Ashraf jiju. Waise Aapa and Ashraf jiju returned it to Aksh. Aakhir doctor sahab ka naati hai. Itna haq toh banta hai uska. 

5 years leap gave a proper closure to this story. Sayesha are married and have a daughter. ShrIza are married (shocking)šŸ¤­, Karan atlast found his Simmi (Simran), Chotu married Anjali and found his happily ever after, Shreya found her love in one of her clients Rudra. And sabse shocking Abhas bhai and Riya. But I am the happiest for her. Her mistakes don't define her and Abhas understood that. Riya needed a person who understands her a lot. And amar ji was right Abhas is the right option. See how happy they are. And how well Riya has also gelled with Sakshi's family. She has filled in Sakshi's shoes to her best capabilities. I am proud of her. The character development she had is commendable. Thank you for that. And now she is pregnant.. yayyy.. This Fab 10 is all hearts. And now SamJun are leading a team as ACP's.. proud of them and everyone else are also continuing with their lives. 

Wanted to see how Arjun and Surya Uncle react on Ayesha's wedding. God they both rocks would have such a huge meltdown and Sameer would be more nervous for them than himself as he knows both of them very well. šŸ¤£šŸ¤£

But loved loved loved this ā£ļøšŸ˜

Karu šŸ„€

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Namaste,

Very nice conclusion, like Goldie says, There is no end to love.

So, Aisha ne Sakshi aur Arjun ke prem ka SakAr roop ko "Aksh" naam diya.

(Agree with Karuna, SamIsha ki shaadi would have been a nervous affair)

Un chaaron ne aur HasYa, KaSim, ChAnj, ShrIza, RuYa sabne utaar-chadaav ko ek saath paar kiya. What can be better when you friends group grows with their partners blending into the group so well.

Sabhi bade apne bachchon ke jeevan ki SamI(k)sha karte hain aur santosh aur garv ki anubhooti karte hain. Yeh sab unke sanskaron ki hi toh jeet hain.

Very well done. Keep writing!

Edited by Bodhianveshika - 2 years ago
devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Awesome ending 

This is one of the best arakshi stories I have read

You have justified every character of this story

Do write more stories 

Will be waiting for updates of your other stories 

pathansofiya454 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Indeed nice ending of Fab 10 with their partner !

Nice name '' Aksh '' of arakshi baby

Thanks for pm 

And last zinda rehti hai mohabbatein song and dance with their partner  in the end was fabulous part for ending 

Marathi_Mulgi thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Beautiful update

Including every ritual and detailed description of seven vows.

Liked all picture and both arakshi mind state very well described.

So arjun saalies are smart getting arjun jute 

Bidai was very emotional