Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
Juhi 😍😍😌😌
Yeh wala pic bhi mujhe bengali tv group me mila, jaha pe log albela ka mazaak udaa rahe thy 0.3 trp ke liye 🤣🤣🤣🤣🤣
He was kissing his brother while saying 'Gili gili pappi🤢'. Not to forget that Godi scene. Why Bengali TV mocking the show?
The show seems to have Raj ka favourite grandmother-young boy romance i.e.Molkka romance 🥵☺️
Kamine😡. Mere saath chhal😲.
Details nahi re I just see random written posts and clips. Also these clips are on Star Bharat instagram page I think.
Tose chhal kiya jaaye juhiyaa 😉😉
Originally posted by: IamRaj96
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
Pichle one week mein bohot kuch badal gaya hai. Abjini inn sab changes se anjaan hai. 😌😌
Originally posted by: IamRaj96
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
No ra just spoiler padha tha ek baar MDL mein uss ghatiya show ko mein kyu dekhungi.Uss buddhiya ka saath affair wali baat se mera mood off ho gaya so why I will watch it.Also it has your favourite genre not mine😉
He was kissing his brother while saying 'Gili gili pappi🤢'. Not to forget that Godi scene. Why Bengali TV mocking the show?
@bold aur ek proof mil gaya juhi kitna detail me dekhti hai albela tabela 😌😌
Originally posted by: JiniRocksss
The show seems to have Raj ka favourite grandmother-young boy romance i.e.Molkka romance 🥵☺️
Agr woh mera fav hai toh tujhe kyu itni info hai 🌚🌚
Originally posted by: Bacillusbadius
Special Agent Karan Shergill sir ji ko kuch hoga toh nahi na
