Koi humko bataao kya hua segment mein?! 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Koi humko bataao kya hua segment mein?! 😒
Alice was like maine sirf bday wish kiya tha 🤣Originally posted by: Ocean_breeze
Kanwar and alice went.. Its open for everyone to think whatever they want🤣
Hm toh aise posts dalte rhte hain dusre ke liye😆
Koi humko bataao kya hua segment mein?! 😒
Manny shared it.. Dkho dkhooo
I have tagged u in Manny's postKoi humko bataao kya hua segment mein?! 😒
Sbs be like high demand par, calls pe calls , msgs pe msgs aane ke baad hum aapke liye laa rahe hai kanwar Alice ki compatibility test 😂
Sometimes I wonder aise kitne log honge around the world who love the characters of shivi or the actors playing them and watch the show for them. Online, offline sab milake.
Originally posted by: Nicky-nish
Alice was like maine sirf bday wish kiya tha 🤣
Mai to apne best friend ko bhi my lady, my woman bulatii hu 🤣
I was like it's okay baby girl...Sab samjh gaye hai 🤣Originally posted by: Pixierocks
Mai to apne best friend ko bhi my lady, my woman bulatii hu 🤣
Originally posted by: Ocean_breeze
Alice gussee me cheezein phekti hai... Kabhi KD ke sar pe kuch na de maare🤣
Nahi nahi. But if it's a rehearsal scene for raavi shiva ke sar par kuch de maare.i am all for it 👍🏼
Shayad us bailbuddhi ko akal aa jaye 🤣
Alice was so cute doing KD's imitation of answering the phone - "Aur kya bolti?!" 🤣