Originally posted by: arya212002
Hum dono ne shuru bhi kiya aur poora bana bhi diya gulab jaamun hai na Ayu 😉🤣
@ayushijindal
Yess special recipe from we 2 tharkis 🤣🤣🤣😉
@koms9
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arya212002
Hum dono ne shuru bhi kiya aur poora bana bhi diya gulab jaamun hai na Ayu 😉🤣
@ayushijindal
Yess special recipe from we 2 tharkis 🤣🤣🤣😉
@koms9
Originally posted by: sunshine36
Why r tags not working? This forum's technical abilities are behaving like the show makers. No consistency at all 🤭🤭🤨🤨😂
I have no idea you've written a fanfiction. 😮☹️😯
Was I that inactive in forum?
Mujhe bada FOMO ho raha hai yaar
kuch aur recipe ki demand hai toh bol dena hum bana denge ek dum perfect to T
@koms9
Originally posted by: arya212002
Hum dono ne shuru bhi kiya aur poora bana bhi diya gulab jaamun hai na Ayu 😉🤣
@ayushijindal
Actually 2 recipe aur h mere pass 😉
Holi special 🤣
Originally posted by: docritu99
I have no idea you've written a fanfiction. 😮☹️😯
Was I that inactive in forum?
Mujhe bada FOMO ho raha hai yaar
sirf usne nahi Juhi ne bhi likha hai aur DJ ne bhi .. bahut kuch likhte hai 🤣
Gujiya chod ke kuch bhi chalega bro..
Mujhe dia gujiya-betes hogai hai
Originally posted by: arya212002
sirf usne nahi Juhi ne bhi likha hai aur DJ ne bhi .. bahut kuch likhte hai 🤣
Dj ne to bawaal hi macha diya h 🤣🤣
Originally posted by: arya212002
sirf usne nahi Juhi ne bhi likha hai aur DJ ne bhi .. bahut kuch likhte hai 🤣
Haa woh toh dekha Maine! Sunny ka pata nahi kaise miss hogaya shayad.
Sorry, shaktimaan
kaunsi wali 🤔
tu bol woh bhi bana denge…aaj toh mauqa bhi hai bahut se pakwaan banane ka
Originally posted by: docritu99
Gujiya chod ke kuch bhi chalega bro..
Mujhe
diagujiya-betes hogai hai
Seriously as in serious ya gulab jamun jyada meethe ho gye