Watch this guys 🤣 🤣 itv or uske jalwe
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ National Phenomenon Is Brewing ~~***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Watch this guys 🤣 🤣 itv or uske jalwe
that surgery clip is actually from a serial making fun of itv 🤣 kahaan hum kahaan tum
Kya chal raha hai yaar 🤣
I thought I lost a few brain cells after this episode 🤣
yes i remember it 🤣 🤣Originally posted by: simply.meghana
that surgery clip is actually from a serial making fun of itv 🤣 kahaan hum kahaan tum
Itv bahu science ko v piche chod deti hai 🤣
🤣 Ranveer super psycho lag rha jo ek happily married couple disturb kar rha hai 🤣Originally posted by: Ashley.Tisdale
Kya chal raha hai yaar 🤣
I thought I lost a few brain cells after this episode 🤣
All time suhani ki study ke bare mai bolta kabhi khud too padhta nhi hai... Yee kese doctor banega 🤣