mai nahi bulaungi DI...🤔Originally posted by: Manasi_16
Mujhe koi problem nahi hai...koi kaise bhi bulaye!
Jassu n Sargu toh Di bulate hi hai
Aur baaki Manu bulate hai....
Jo bhi bulao, pyaar se bulao😳
Ab aadat nahi hai na..😋
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
mai nahi bulaungi DI...🤔Originally posted by: Manasi_16
Mujhe koi problem nahi hai...koi kaise bhi bulaye!
Jassu n Sargu toh Di bulate hi hai
Aur baaki Manu bulate hai....
Jo bhi bulao, pyaar se bulao😳
Ab aadat nahi hai na..😋
Originally posted by: Manasi_16
To all those who are unnecessarily interesed in hiw my meeting went...I'm most happy to share that I was in complete control of my emotions amd my meeting went off super 👌 😈
Subah subah he ended up asking why I was looking excitable🙈🙈🙈🙈
Ab kya batati main...that i was only keeping my emotions under tight control 😏😏
Dekha.... Emotions dikh hii gaye...🤣🤣🤣
Matlab aapne blush kiya...😳😈
Socho agar unko ye kahi se padhne ko mil jaata to..🤣🤣
yaar idhar maine fir puri political science padh leni hai..😪😪Aye haye fir politics 🤔
done so long 2 hrs me () me after coffee 😆
idhar asli politics ho rahi...🤣🤣
Manu ko vo vale khayal aa rahe ab apne boss ke liye...😈
accha phir thik hai..😳
Abe apne pati ko dhoka kyu dungi 🤔.
Dusro ke pati ko patayenge
Double EMA.. 😈
Hawww😲😲
Manasi...Yeh kis line main aa gaye aap😳😈
Crush...Blushing and all....Woh thi sidha Boss...Chupa Rustam nikle...🤭😎🔥
Lamba haath mara hai😎
.🤗🤗Originally posted by: Red_eyes94
sapu🤗 meeting is over 😳
Ohh how was your meeting..😳
aapne drabble padhe.. Smithu di ke...manu par...😈Originally posted by: darkchocolates
Hawww😲😲
Manasi...Yeh kis line main aa gaye aap😳😈
Crush...Blushing and all....Woh thi sidha Boss...Chupa Rustam nikle...🤭😎🔥
Lamba haath mara hai😎
Abbe maine kaunsi Kavya wali harkat ki 😡
Smitha is the one who knows Me perfectly 🤗