Nikki why are you angry?😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Nikki why are you angry?😲
Originally posted by: nikkiGarg
naaraz hu mai tumse Anamika .. meri tagging on kra kr khud tagging off krke baithi ho.. Jao I am not gonna talk to you … bye …🥺
I have turned it on 😲. Sirf temporarily off ki thi.
babita chillayi masoom pr .. k shor machana bnd kro …. finally aj Babita Ahlawat is me … I am babita ahlawat… nayi masoom ko dekh kr yhi nikalta h… or ye chillati b ache se ni h .. Nisha ki pitch high h … lgta h real ka chilla ri h ..😆
acha … aisa kya .. fir theek h … hm fir se dost then …🤗
Originally posted by: Physics_girl
Nikki why are you angry?😲
mai roz tag krne ka try krti ti .. or roz ni kr pati ti .. to thoda gussa to ayega hi na ..😔
Hey kaisi ho 😁
Hi dear…. welcme bac🤗… We really missed u yaar… Hws ur health now?Originally posted by: Physics_girl
Hey doston finally I am free.
Abhi mujhe last 3 episodes dekhni hai. Wese how is today's one?
Itni jaldi kaise release ho gayi time pe😲😱.
Wese I have also turned on the tagging now.
Bas yahi hu 😆
Hi dear…. welcme bac🤗… We really missed u yaar… Hws ur health now?
I am totally fine now😁
Bohut ajib precap hai