Kal se aapke comment ka wait ho raha hai.
Kitni planning ki iske liye🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kal se aapke comment ka wait ho raha hai.
Kitni planning ki iske liye🤣
Ye manu kaha hai aaj...🤔
Aaj fir inko boss ne kaam pe laga diya kya..🤦♀️
Aur pallu aaj aap kya Silent reading kar rahe hai.. Jokes kaha hai...😈
Main yahin hoon....main bhi silent reading kar rahi hoon 😳
Kaam toh chal raha hai...Neverending hai
But as much as I crib, I enjoy my work very much😆
Ye manu kaha hai aaj...🤔
Aaj fir inko boss ne kaam pe laga diya kya..🤦♀️
Aur pallu aaj aap kya Silent reading kar rahe hai.. Jokes kaha hai...😈
U know
I m very bujjjjy person🤣
Originally posted by: Manasi_16
Main yahin hoon....main bhi silent reading kar rahi hoon 😳
Kaam toh chal raha hai...Neverending hai
But as much as I crib, I enjoy my work very much😆
Ghr se chal raha hai kaam kya
raat ko sapne mai aayi thi ye hai na..😈
Thankfully nahi aayi...warna Nezu ko 👋👋
Yrrrrr
Jaise mere ko dikhi phat se maine share kiya 🤣
Pallu and sargu ne bhut help ki
Originally posted by: pallavi_p28
Kal se aapke comment ka wait ho raha hai.
Kitni planning ki iske liye🤣
Mujhe darane ki planning toh in logon ka favourite timepass hai
Kitni mehnat😆
Originally posted by: Manasi_16
Mujhe darane ki planning toh in logon ka favourite timepass hai
Kitni mehnat😆
Arey sirf mera idea tha