Yes plz
"I've been coloured by Team Jai in our thread"
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yes plz
"I've been coloured by Team Jai in our thread"
bro I’m behosh, stop asking me stuff..
and haan mai hi banaungi cause I’m velli like that and sharam toh mujhe aati bhi nahi, bas nautanki aati hai zor ki🤣
teri birthday mein time hai...
zindagi rahi toh vaada hai ... let me do this honour. its a request🥺🙏🏻
suno bff mujhe na beech beech me forum se bina bataaye bhaagne ki aadat hai to beech me kisi aur ko mat pata Lena🤗
Although i am gold digger but loyalty matters to me🌝
mere pyaar par shak?
`
teri birthday mein time hai...
zindagi rahi toh vaada hai ... let me do this honour. its a request🥺🙏🏻
🤣🤣🤣 behosh hoon yaar hasa mat
bro tune ye kehdiya bass mere liye bohot hai❤️ thank you😘..
ab mera mann machal raha hai, kya woh baat sach hone wali hai?
Originally posted by: ayushijindal
Kanha gyi Arya
kahin behosh toh nahi ho gayi? Punjab phone lagao yaar🤣
waah meri bff meri dushman k sath gullu gullu kar rahi hai 😤
teri birthday mein time hai...
zindagi rahi toh vaada hai ... let me do this honour. its a request🥺🙏🏻
🤣🤣🤣 behosh hoon yaar hasa mat
bro tune ye kehdiya bass mere liye bohot hai❤️ thank you😘..
ab mera mann machal raha hai, kya woh baat sach hone wali hai?
Ghabrane ki koi baat nae h apko food poisoning hui h 🤣🤣🤣
shriz bhaaaggggg, mujhe behoshi mein tere liye darr lag raha hai🤣
bhaag kar jaegi kahan....!

Originally posted by: ayushijindal
Kanha gyi Arya
pillow ko khaana dene gayi thi 🤣🤣