Originally posted by: darkchocolates
Aaj I am back from work...4pm Sab khatam ho gaya😉
Damn tiring schedule hota ja raha hai😫
Work?
Have you got a job
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Aaj I am back from work...4pm Sab khatam ho gaya😉
Damn tiring schedule hota ja raha hai😫
Work?
Have you got a job
Kuch post karo na
Originally posted by: darkchocolates
Waise Uttrakhand ka BJP CM haar gaya🤣
Waise bhi he wasn't popular...8 months main 2 baar change kar diya tha😬
Yrrrr
Mere ko itni hasi arahi thi
Dhami bechara 🤣
Tu free kab hoti hai bro
Kabka...6 months ho gaye...
Bas difference yeh hai ki jaana padta hai...😒
Seriously yaar...BJP jeet gayi...But CM haar gaya😆
Ab Dhami CM nahi banega😆
9 to 5 ka time hai job ka...
Bas ab college final ho phir aaram😎
🤣🤣🤣
https://twitter.com/Amar_ji1/status/1501830536935129089?t=dT6K3RY8zu8LFqJMazlvdQ&s=19
https://twitter.com/Rajneesh_16/status/1501891499503472643?t=Z43dhAPgffejvZGtaz9Zxg&s=19
https://twitter.com/kansaratva/status/1501889776085237763?s=19
https://twitter.com/TheDeepakPandit/status/1501793039395672068?t=bT7ojUIv5oLxxv-2G-5O-A&s=19
https://twitter.com/theskindocctor/status/1501802020218413060?t=N1rnRIpkh_x05Vd1mfuDyA&s=19
https://twitter.com/Bivash_OfficiaL/status/1501845483463245826?t=H_S-O_vhTu4AlgcCW24P6w&s=19
https://twitter.com/ItsMahicasm/status/1501819632373891076?t=zqwFpI1PB3VL3nWJOjEiug&s=19
🤣
Uska to ground khod ke
Usi me dafan kardena chaiye🤣
Arey hu
But idhar tag ki baat kar rahi hu
Manu aur sapna ko kiya
But mujhe nai
Mujhe laga apne dekhe honge
Isliye nai kiya😎