Sapna agar mera notification bell spam kiya na
To dekh liyo👋
Jab online aana to bata dena. Ek ek karke reply deti rahungi.
Ek saath 20-25 reply 🙄😵🤕
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Sapna agar mera notification bell spam kiya na
To dekh liyo👋
Jab online aana to bata dena. Ek ek karke reply deti rahungi.
Ek saath 20-25 reply 🙄😵🤕
Originally posted by: pallavi_p28
Sapna agar mera notification bell spam kiya na
To dekh liyo👋
Jab online aana to bata dena. Ek ek karke reply deti rahungi.
Ek saath 20-25 reply 🙄😵🤕
Wo ana chordegi
Baalak ka shabd roop kisko kisko yaad hai🤣
No cheating 👩🏫
hyaaa???
nahi samaza muze tu kya puch rahi hai
Sanskrit nhi padha jeevan me kabhi balike
🤣🤣
ha samaza.
sanskrit padha hai maine..
Lekin baalak ka roop yad nahi hai..
Nashe me ho kya
ha samaza.
sanskrit padha hai maine..
Lekin baalak ka roop yad nahi hai..
Ab dimaag ki batti jali
Good girl. Yaad nhi hai to bol diya. Cheating nhi ki. Sikho kuch👋