Originally posted by: beanstalk04
Nisha, garima ka Instagram status check this link
Oh k... Nice,..I just want Akshu to wear nice dresses warna poora acha scene Bigad jaata
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: beanstalk04
Nisha, garima ka Instagram status check this link
Oh k... Nice,..I just want Akshu to wear nice dresses warna poora acha scene Bigad jaata
Harshad Chopda he hi inna sonna
I want to see HAKHK moments between Akshu and the Birla siblings ๐ค
Lets plan a Kuldevi trip sabki manokamnaye puri hongi-
List lambi jayegi, so lets go ho sakta hain
Manju jaise bhagwan ji humari bhi baat maan le.
Originally posted by: aishapl013
Lets plan a Kuldevi trip sabki manokamnaye puri hongi-
- Sabki Shaadi wali
- Me, disco n Poo ki AkBirla bonding wali.
- Poo, Rits, Haisha n Roop ki Pinga wali.
- Me, Nisha n Anu ki Abhi ko manane wali.
- Meri, Disco, Rits n Poo ki slap fest.
- Disco, Mimi ki wardrobe wali.
- Fari ki beti ke copyright wali, n baakiyo ki bhi.
- Rits ki angry bird wali
List lambi jayegi, so lets go ho sakta hain
Manju jaise bhagwan ji humari bhi baat maan le.
Wardrobe mein add my name too... Yesterday Akshu ka dress mujhe uske dialogues se zaada irritate Kara... Wedding main aise dresses pehnegi tho I'll keep finding reasons to be mad at her
wow yaar what a list ๐ค please get our copyright over it and send it to the makers because they will totally listen to us ๐Originally posted by: aishapl013
Lets plan a Kuldevi trip sabki manokamnaye puri hongi-
- Sabki Shaadi wali
- Me, disco n Poo ki AkBirla bonding wali.
- Poo, Rits, Haisha n Roop ki Pinga wali.
- Me, Nisha n Anu ki Abhi ko manane wali.
- Meri, Disco, Rits n Poo ki slap fest.
- Disco, Mimi ki wardrobe wali.
- Fari ki beti ke copyright wali, n baakiyo ki bhi.
- Rits ki angry bird wali
List lambi jayegi, so lets go ho sakta hain
Manju jaise bhagwan ji humari bhi baat maan le.
please leave our baby akshu alone ๐คฃ please makers give her better clothes ๐Originally posted by: Harshadfan21
Wardrobe mein add my name too... Yesterday Akshu ka dress mujhe uske dialogues se zaada irritate Kara... Wedding main aise dresses pehnegi tho I'll keep finding reasons to be mad at her
Abhi......๐๐๐
He is looking so dashing.... ๐ฅฐ๐ฅฐ๐ฅฐโฅ๏ธโฅ๏ธโฅ๏ธ
๐ฅณ๐ฅณ๐ฅณ๐๐ป๐๐ป๐๐ป
https://www.instagram.com/p/DWcuPQ6k6uE/?img_index=2 igsh=bmlhcjFoOGJmcG9j Abheera holds collar of bakra groom and mocks him for asking dowry Ar...
17