anyone who tries to maro khalal in our pinga dreams🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
anyone who tries to maro khalal in our pinga dreams🤣
nice hint with the gif 😂😂
Nahi main Akshu hi theek ho 🤪
Main sabse pyaar karti hoon.
Hum se pyaar hota hai....🤗🤗🤗
Joh koi bhi hume yaad karta hai....😍
Usko hum dersara pyaar karte hai....🥰🥰🥰
Jaise Abhira se karte hai.....♥️♥️♥️♥️
Ek dusre se karte hai....🤗
Aur shayad tum se bhi karte hai....🥰
🤣
you chose wrong teachers yaar
Originally posted by: Imhaisha
Hum se pyaar hota hai....🤗🤗🤗
Joh koi bhi hume yaad karta hai....😍
Usko hum dersara pyaar karte hai....🥰🥰🥰
Jaise Abhira se karte hai.....♥️♥️♥️♥️
Ek dusre se karte hai....🤗
Aur shayad tum se bhi karte hai....🥰
🤣
Dekha hum kitne pyaare log hain bhar bhar ke pyaar dete hain🤣
Originally posted by: Imhaisha
Hum se pyaar hota hai....🤗🤗🤗
Joh koi bhi hume yaad karta hai....😍
Usko hum dersara pyaar karte hai....🥰🥰🥰
Jaise Abhira se karte hai.....♥️♥️♥️♥️
Ek dusre se karte hai....🤗
Aur shayad tum se bhi karte hai....🥰
🤣
Pakka pakka batao,
Nahi toh mujhe yaha troll plate par bithaya jata hain.
Aur sab baari baari mera mazak udate ho🥺
Originally posted by: aishapl013
Pakka pakka batao,
Nahi toh mujhe yaha troll plate par bithaya jata hain.
Aur sab baari baari mera mazak udate ho🥺
Pakka to kuch nai hai is duniya mein🤣
Originally posted by: aishapl013
Mimi look what this three are manifesting,
Matlab I do too but I don't go around shouting like them 🤪
Joh dil mein bhara.... ♥️
Woh zuban pe rakha....😁
Hum sache hai....😇
Dil ke acche hai....🥰🥰🥰
Abhira se pyaar karte hai....😍😍😍
🤗