TRP aunties ke liye ho raha hai sab😆
Agar isse TRP will go up then good hai 🤣🤣🤣 Waise Saba is back
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
TRP aunties ke liye ho raha hai sab😆
Agar isse TRP will go up then good hai 🤣🤣🤣 Waise Saba is back
he was so upset that manish left hospital to apologize to abhi 🤣🤣 he said apni haalat to dekhiye🤣
Arre, sacha pyaar he behen
nisha kal to lambe lambe dialoges milenge🤣
Hope secret neeting bhi mil jaaye after this😜
Kal k lambe lambe dialogues k baad I want Abhimanyu's hurt to resurface....
are wo khush ho ke jaayega, shaadi hone wali hai uski🤣
Khush to hoga hi, sathme darr laga rahega na... Kal phir kuch ho jaye and ye mujhe chod k chali jayegi
Originally posted by: Harshadfan21
Koi secret meeting nahi milegi... Kal Akshara ka drama phir Harsh ka start hogA...2 episodes tho aise hi niklange...ek romantic scene nahi milta aaj Kal Abhira ka
Me to purane episodes dekh rahi hoon
hayeeee Rits let’s start our wish list and send it to the makers na 😂😂😂same here aise hi dono kaafi shaadi wali vibes de rahe hain😍😍
Then Papa Birla Bade Papa ka aamna saamna
Purane episodes hi better hai... There used to be so much happiness Abhi bahut serious hai hopefully once wedding fixes we will again get some good episodes
tumhara pehla hi poora nai hua tum doosre par aa gayi🤣
Meri wishes itni bekaar he kya... 🤔🤔🤔🤔
Lekin this week he was good.. As long as he is not toxic I enjoy him.