mein koi Palti nahi maafi I always team bike 😎
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
mein koi Palti nahi maafi I always team bike 😎
Flip kyunnnn marwa rahe hain mujhe?
Matlb Harley hi hai??
Ok: who will break the news first?
Will KD get chance?
Will Alice do the Shubh kaam?
Or
PaparaJethzzii will jump the line to take ‘content’ credit (& boost some business?)
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Bolegi : Bhai dekh...ek jagah tho baja rakhi hai meri harr jagah nahi bajwa sakti main tu dekh le 🤣
Karan bhi uske saath jaayega!! Bolega, I don't want to be real life Gaumbhi. 🤣
Originally posted by: VaishnaviG
mein koi Palti nahi maafi I always team bike 😎
Not you sweetie... Ritu is maaroing palti... She has jumped from team bike to team house. 🤣
He shows helmet.. Pakka bike hain
Originally posted by: majoni03
so that he can become a bhaabi bhakt in real life also😆
Ladki dekh ne ke liye ya to roka karne ke liye aise kapde me jaayenge kya? 😆
Aur Jethji se shaadi, ladki ko todha time toh de do 😆
Bahut hi out of control bandha hai 😆
Tu vapis ja Ritu, m bhi aa rhi tere sath🤣
Guest appearance mein perfume ko tho laana hi tha 🤡
https://www.instagram.com/stories/karan.dhillon91/2782661979511039278/