I love this part of the segment.. Family cutting the cake together❤️
https://twitter.com/twinklexshine/status/1498215662900346884?s=20&t=IGIaGV9geHsMAEExILhiXQ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I love this part of the segment.. Family cutting the cake together❤️
https://twitter.com/twinklexshine/status/1498215662900346884?s=20&t=IGIaGV9geHsMAEExILhiXQ
Originally posted by: VaishnaviG
haaa kyun na Karan toh mere Fufa ji ka beta jo lagta hai😆
Hailaa... Deep Dhillonji is your fufaji... Phle batati pagli🤣
Originally posted by: Unnati05
mai bhi hu 🤣
I was just too shy to join the discussion, mai sabse choti hu iss forum mai 🥲
I am not at all shy, but didn’t want to get sucked into IF because did that during IPKKND 10 years ago, didn’t want to do it again because you lose a lot of time but haveli track intrigued me, here I am since April 2021 😆
Originally posted by: Pritha_31
Agr ye log abhi Gangubai dekhne gye h to fir KD gang ne Valentine's day pe kya dekha tha, may be KD wapis dekhne chla gya hoga with family or ek bar dekh chuke h isliye Alice nhi gyi hogi dekhne
Gangubai iss Friday ko hi release hua hain. May be Alice is tired after shoot
Gungubai wasn't released at that time ye toh 25th Feb ko release hui hai.Originally posted by: Pritha_31
Agr ye log abhi Gangubai dekhne gye h to fir KD gang ne Valentine's day pe kya dekha tha, may be KD wapis dekhne chla gya hoga with family or ek bar dekh chuke h isliye Alice nhi gyi hogi dekhne
bezzati ultra Pro Max karwa li Aaj toh 🤡
Aa jao koi stalk kar raha hai toh hum aapka saath nibhayenge 🥲
Ye meme ke neeche ozone layer dekha to mujhe laga ye achank se ozone pe baat kaha chli gyi🤣 kyuki yha sab kuch discuss hota h🤣