Originally posted by: Sparklesparkle
Ss's le ke he'll put up a story that he's not scared of us, himmat hai tou saamne aa ke miloo 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Reply from IF- we are not interested in meeting you jethiji🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: Sparklesparkle
Ss's le ke he'll put up a story that he's not scared of us, himmat hai tou saamne aa ke miloo 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Reply from IF- we are not interested in meeting you jethiji🤣
I liked that live jb KD ne room lock kar liya tha or jethji ko aane hi nhi diya last tk🤣
Vo bahar se hi story dalte reh gye🤣
Le jethji's reply 'Haaa dar gaye sab meray se 😎' and then use a few colorful gaalis to finish off his stories 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Kdice.Is.Love
Mujhe kabhi kabhi soch aati
Kd ko embarass feel nahi hota hoga karan ke wajah se
Ps- hi guysssss I'm back . I hope you guys remember me💗
I believe he is jusstttt sooo verryyy overrr self obsessed.... Otherwise thik hi hoga...
I loved the way he took stand for Alice... Pure brotherly vibes.
thank god he locked the room 🤣Originally posted by: Pritha_31
I loved that live kb KD me room lock kar liya tha or jethji ko aane hi nhi diya last tk🤣
He was done at that time🤣
Aur bhi bolna par mai nahi bolti 🤐😭
Originally posted by: Ocean_breeze
I believe he is jusstttt sooo verryyy overrr self obsessed.... Otherwise thik hi hoga...
I loved the way he took stand for Alice... Pure brotherly vibes.
Alice ko to pura sasural pyar krta hai
Devar or Jeth to ki fav ban gyi h Kanwar se bhi jayada☺️
Time waste kyu karna jethiji pe.. Bhool jao usko🤣
Content milta rhe bss😆
Whenever I have to watch his Stories for content pura perfume ka samundar par kar ke jana padta h🤣
Alice hai hi itni pyaariOriginally posted by: Ocean_breeze
I believe he is jusstttt sooo verryyy overrr self obsessed.... Otherwise thik hi hoga...
I loved the way he took stand for Alice... Pure brotherly vibes.
Whole Dhillon fam loves her ❤️
Originally posted by: Ocean_breeze
Time waste kyu karna jethiji pe.. Bhool jao usko🤣
Content milta rhe bss😆
Apna kaam banta bhad me jaye janta🤣
Also did anyone remember recently kisi ne KD ke liye cake bheja to he said ki unko bhi aisa hi cake chaiye🤣🤣