Mera toh total storage hi 64 hai 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mera toh total storage hi 64 hai 😭
Mera bhi man kar raha hai khane ka ab
Itna kam😲😲
Mere toh TV Videos hi shayad 64 se zyada hai😆
Originally posted by: Manasi_16
Hello girls 🤗
Hello Manasi di 🤗❤️

Koi ladka pata liya h kya jo itna busy ho aj kal🤭🤭🤣😭
Originally posted by: BossLady
Hello Manasi di 🤗❤️
Koi ladka pata liya h kya jo itna busy ho aj kal🤭🤭🤣😭
I wish yaar
But only work keeps me busy...duniya bhar ke naye projects mere boss ko hi shuru karne hai...toh apne saath mujhe bhi dauda rahe hai🥺
Originally posted by: Manasi_16
I wish yaar
But only work keeps me busy...duniya bhar ke naye projects mere boss ko hi shuru karne hai...toh apne saath mujhe bhi dauda rahe hai🥺

Par ap to teacher ho na school m😔🤓
Ek ap r Nezu di dono bhut desperate ho ladke k liye...At times I wonder why🤔
Rokda bhi to bhut milta h apko fir itne kam k🤪😎
Thoda chaha ghya ani aaram kara 😳

Ap rehne do
Mujhe khila do😈😎
Moti ho r ho jaogi🤭🤭🤣😭

Originally posted by: BossLady
Par ap to teacher ho na school m😔🤓
Ek ap r Nezu di dono bhut desperate ho ladke k liye...At times I wonder why🤔
Rokda bhi to bhut milta h apko fir itne kam k🤪😎
Thoda chaha ghya ani aaram kara 😳
Desperate nai baba insan hai hum 🤣
Chal tu khaliyo 🤗
Originally posted by: BossLady
Par ap to teacher ho na school m😔🤓
Ek ap r Nezu di dono bhut desperate ho ladke k liye...At times I wonder why🤔
Rokda bhi to bhut milta h apko fir itne kam k🤪😎
Thoda chaha ghya ani aaram kara 😳
Haaye, itne pyaar se chai🤗
I work in a management institute but I don't teach..na re baba😆 Mere se bachche sirf yehi seekh sakte hai ki kya nahi karna chahiye😆
I manage corporate trainings!