are yaar...🤣🤣🤣
Pachka kar daala
Dadi ko sitara pasand na aaya..
Chal kya raha tha vaise sitara pe...
Imlie
Dono behene chillam chilli kar rahi thi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
are yaar...🤣🤣🤣
Pachka kar daala
Dadi ko sitara pasand na aaya..
Chal kya raha tha vaise sitara pe...
Imlie
Dono behene chillam chilli kar rahi thi
kya batao? kehne ko kuch bacha nahi hai...🤔
I swear mai jab bhi cc ati hu aur sargu online ho toh esa hi feel ata hai
🤣🤣
Jo doorstep pe hai woh aap ho nezu, baki Jo 4 log hai woh koun koun hai....
The one's towards the right are...Sargu, Manu, Sappu & Aayu. Aur jo distant pe hai woh Pallu hai 🤣🤣
I would wanto see the version of Sargu's home when her mom is back home.🤓
Aap pakde gaaye! Aap Parineeti dekh rahe ho 🤣
Edited- sorry Maine parineeti padha par aap toh Imlie bol rahe the. My bad 🤣
Mai toh aap se bhi zyada Darr pokk hoon 😭😭😭
Aap pakde gaaye! Aap Parineeti dekh rahe ho 🤣
Edited- sorry Maine parineeti padha par aap toh Imlie bol rahe the. My bad 🤣
Ghr ka address batana jara 😳
And ye 😊 Wala bhi
And ye 😳 wala bhi
🤣🤣
Jo doorstep pe hai woh aap ho nezu, baki Jo 4 log hai woh koun koun hai....
The one's towards the right are...Sargu, Manu, Sappu & Aayu. Aur jo distant pe hai woh Pallu hai 🤣🤣
I would wanto see the version of Sargu's home when her mom is back home.🤓
I just want to know what that pink girl doing to that uncle 🤓