Ye ball out hai🤦♀️
20-20 world Cup 2007 Final ball out.
Isme dono team ko 5 chance diye gaye ball ko wicket per marne ke
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ye ball out hai🤦♀️
20-20 world Cup 2007 Final ball out.
Isme dono team ko 5 chance diye gaye ball ko wicket per marne ke
yahi na...sab molkki ki vajah se mile.. Aur ek dusre ki life ka part ban gaye..😳❤️Originally posted by: Jaspreet96
I know right...
Molkki brought us all togetger🙈🙈🙈
And now we discuss from all sorts of things...
And give our views...
Mazza aagya yaar..tum sab se milke🤩🥰
Ye aise kyu keh rahe hai...tum sab se milke..🤔
aap ja rahe hai kya..😲😲
Are pata h
Mere class ki do ladkiyon ki shadi hogayi 🤭🤭😂🤣
Us ladki ki bhi jisne mujhe punish kiya tha😈
Ab dil ko sukun mila 😌😅
Ab jake badla pura hua mera😎🥳
are..maine socha aapko pata hoga..😆
Mai tuzase puch rahi hu ki iska report kya hai to tu muzi se puch rahi hai ki iski kunadli nikalo.. 😡
accha thik hai ruko iski kundali nikalti huu mai fir..😝🙈😂
Originally posted by: BossLady
Are pata h
Mere class ki do ladkiyon ki shadi hogayi 🤭🤭😂🤣
Us ladki ki bhi jisne mujhe punish kiya tha😈
Ab dil ko sukun mila 😌😅
Ab jake badla pura hua mera😎🥳
Tumhe punish kiya ??😡😠
Kisliye ¿😡
Originally posted by: BossLady
Then you should thank us humne apka bhoot k darr bhaga diya😈😎
@bold Idea😎
Apke room m Jassi ki tasveer laga deti hu
Unki 36 inch ki smile dekh kar ap jarur darr jaogi 🤭😂😭😫
Kya bechari Jassu ko aaisa bol rahi ho🤨🤨
aap kidhar gayab the pura din...🤔
Bahut busy day tha yaar...7.30 se kaam shuru kiya...ab jaa kar ghar pohonchi hoon
accha matlab puri film dekhne ke liye ab manu taiyaar hai..😈
Nahiiiii✋
Zyada khush hone ki zaroorat nahi hai 👋👋👋
Unki smile aisi hi h 😆
Khud unse puch lo mera bharosa nai h to😡
Maine dekha h mereko pata h😎
I swear mai jab bhi cc ati hu aur sargu online ho toh esa hi feel ata hai
